जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना पूछे सवाल
जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना पूछे सवाल Raj Express
मध्य प्रदेश

जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- गरीब जनता ओर किसान परेशान, यही है आज मध्यप्रदेश की पहचान

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। प्रदेश में इन दिनों सियासत गरमाई हुई है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार के खिलाफ बयानबाजी की जंग में अपना नाम भी शामिल करवा लिया है। आज जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सीएम के खिलाफ सीधे शब्दों में सवाल किये है।

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो जारी किया हैं जिसमे उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर तंज कसे हैं। वीडियो में जीतू पटवारी ने सवाल करते हुए कहा कि सरकार सही सवाल और सही मुद्दों पर बात करने से क्यों कतरा रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार झूठे दावे करके जनता को गुमराह कर रही है।

जीतू पटवारी ने साधा निशाना :

कांग्रेस के एमएलए जीतू पटवारी अपने बयानबाजी के चलते चर्चा में हैं। उन्होंने आज अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो जारी कर बयान दिया है, जिसमे उन्होंने शिवराज सरकार को अंधेरनगरी मामराजा कहते हुए सम्बोधित किया है। कांग्रेस एमएलए जीतू पटवारी ने अपने जारी किये वीडियो में शिवराज के खिलाफ बोलते हुए कहा कि- "गरीब जनता, परेशान किसान, बेरोजगार युवा और कर्जदार प्रांत! आज मेरे #मध्यप्रदेश की बस यही पहचान है! @ChouhanShivraj सरकार असली मुद्दों और सही सवालों पर बात करने से क्यों बच रही है? क्यों झूठे दावों और वादों से जनता को गुमराह किया जा रहा है? @BJP4MP | #अंधेरनगरी_मामाराजा"

बजट पर यह बोले जीतू पटवारी :

कांग्रेस MLA ने बजट पर अपनी राय देते हुए शिवराज को घोषणावीर की संज्ञा देते हुए कहा- "मेरे #मध्यप्रदेश में अब#बजट की बंदरबांट सर्वविदित है! #कर्जदार प्रदेश में कर्ज की किस्त भरना, कर्मचारियों की वेतन व्यवस्था करना, @BJP4MP के विधायक, सांसद और मंत्रियों की "सुविधाओं" का प्रबंध करना और बचे हुए मद में घोषणावीर @ChouhanShivraj जी के झूठे प्रचार पर खर्च करना!"

आगे जीतू पटवारी ने कहा कि, लोकतांत्रिक मूल्यों की अवमानना करना शुरू से ही @BJP4India के #DNA में है! #मध्यप्रदेश में भी जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा कर #विधानसभा सत्र को केवल इसीलिए नियम विरुद्ध चलाया जा रहा है! यह असंवैधानिक कृत्य है! यह @BJP4MP सत्ता का लोकतंत्र और जनहित के विरुद्ध किया गया आचरण है!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT