कांग्रेस MLA कलावती की कोरोना से मौत
कांग्रेस MLA कलावती की कोरोना से मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस MLA कलावती की कोरोना से मौत, सीएम समेत कई नेताओं ने जताया दुख

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में वैश्विक महामारी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहा है, वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण तेजी से मौत की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश से एक और दुखद खबर सामने आई, मिली जानकारी के मुताबिक बता दें मध्यप्रदेश में जोबट विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन हो गया है, इस दौरान सीएम शिवराज और कमलनाथ सहित कई नेताओं ने शोक जताया है।

जोबट से कांग्रेस MLA कलावती भूरिया का कोरोना से निधन :

मिली जानकारी के मुताबिक आलीराजपुर जिले की जोबट विधानसभा से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया की कोरोना से मौत हो गई, बता दें कि उन्हें 15 अप्रैल को इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वे इस वायरस से जंग नहीं जीत पायीं और उनका निधन हो गया। बताते चलें कि कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया वर्ष 2018 में पहली बार जोबट विधानसभा से चुनाव जीत कर विधायक बनी थीं। इसके पहले झाबुआ जिला पंचायत की लगातार 4 बार अध्यक्ष रह चुकी थीं।

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने दुख जताया है।

सीएम शिवराज ने जताया शोक :

जोबट विधानसभा से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के निधन पर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर शोक जताते हुए लिखा- प्रदेश के जोबट क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती कलावती भूरिया जी के निधन का अत्यंत दुखद समाचार मिला, वे आमजन के हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहने वाली मिलनसार व मृदुभाषी विधायक थीं, ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को संबल दें। विनम्र श्रद्धांजलि!

कमलनाथ ने भूरिया के निधन पर जताया दुख, ट्वीट कर कही ये बात :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कलावती भूरिया के निधन पर दुख जताया, लिखा- प्रदेश के जोबट क्षेत्र की विधायक कलावती भूरिया के दुखद निधन का समाचार बेहद व्यथित व स्तब्ध करने वाला है, वे एक सक्रिय, दबंग, जुझारू, मिलनसार विधायक थी, अपने क्षेत्र की जनता के प्रति उनका विशेष लगाव था और उनके हितों के लिये सदैव संघर्ष रत रहती थीं। उनका दुखद निधन पूरे कांग्रेस परिवार और मेरे लिये भी एक़ बड़ी क्षति है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ, ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

दिग्विजय सिंह ने जताया दुख-

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- जोबट की विधायक कलावती के दुखद निधन के समाचार सुन कर बेहद दुख हुआ। कलावती झाबुआ, अलीराजपुर आदीवासी क्षेत्रों में कांग्रेस की स्तंभ रही। अनेक बार जिला परिषद की निर्वाचित अध्यक्ष रहीं। हमारे पारिवारिक रिश्ते रहे। मुझे निजी क्षति हुई है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT