कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह
कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह  Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेसी लीक से हटकर बोले विधायक : CAB को स्वीकार करो आगे बढ़ो

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में कैब कानून 2019 को लेकर जहां कांग्रेस विरोधी रवैया अपना रही है, वहीं कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने इस कानून को लेकर विवादित टिप्पणी की। दरअसल पार्टी की विचारधारा से हटकर उनके बयान सुर्खियों में रहते हैं। कांग्रेस विधायक सिंह ने कहा कि- इस विषय पर टिप्पणी करना व्यर्थ है इसे स्वीकार कर आगे बढ़ो।

कैब कानून को लेकर बोले कांग्रेस विधायक :

कैब कानून के खिलाफ कांग्रेसी नेताओं के बयान लगातार आ रहे हैं, लेकिन इस कानून के समर्थन में चाचौड़ा की सीट से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह के भाई का लक्ष्मण सिंह का विवादित बयान सामने आया है। विधायक ने ट्वीट के जरिए बयान देते हुए कहा कि, राष्ट्रीय नागरिकता कानून संसद में पारित हो चुका है, इस पर सभी दलों ने अपने विचार व्यक्त किए हैं। इस विषय पर टिप्पणी या बयानबाजी करना व्यर्थ है इसे स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए।

पहले भी दे चुके हैं पार्टीलाइन से हटकर बयान :

बता दें कि, विधायक सिंह पहले भी अपनी पार्टी की विचारधारा के खिलाफ बयान दे चुके हैं, जिसमें कई मामलों पर अपनी ही सरकार को घेरते हुए भी नजर आए हैं। प्रदेश सरकार द्वारा किसानों की कर्जमाफी के वादे पर टिप्पणी देते हुए कहा था कि, सरकार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कर्जमाफी की घोषणा आधारहीन है उन्हें किसानों से माफी मांग लेनी चाहिए। ऐसे ही कई मामलों में अपनी सरकार के खिलाफ बयान दे चुके हैं।

कांग्रेसी लीक के साथ चलने की मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही बात :

बता दें कि, इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कैब कानून को प्रदेश में लागू करने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि, इस कानून को लेकर कांग्रेस आलाकमान की जो विचारधारा होगी उसे ही प्रदेश में अपनाया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT