कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत और भाजपा नेता सिंधिया
कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत और भाजपा नेता सिंधिया Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक ने महिला SDM से किया दुर्व्यवहार, सिंधिया ने कसा तंज

Aditya Shrivastava

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना से कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत ने ज्ञापन सौंपने के दौरान महिला एसडीएम के साथ दुर्व्यवहार किया। जिसको लेकर भाजपा वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधायक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

बता दें कि किसान विरोधी नए कृषि बिल के विरोध में विधायक ने ट्रैक्टर रैली निकाली थी। जिसके दौरान वह एसडीएम कार्यालय ज्ञापन देने गए थे। वहां एसडीएम खुद ज्ञापन लेने नहीं आई उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन लेने भेज दिया। इसी बात से विधायक नाराज हो गए और उन्होंने एसडीएम को बुलाने की मांग की।

जिसके बाद एसडीएम ठाकुर आईं तो कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत ने कहा आप हमें कुछ समझते ही नहीं, मै विधायक हूं। आप महिला हैं पुरुष अधिकारी होता तो कॉलर पकड़कर देता ज्ञापन।

कांग्रेस विधायक की महिला अधिकारी से इस तरह के दुर्व्यवहार पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार हमारी मातृशक्ति का अपमान किया जा रहा है। रतलाम की एक कर्त्तव्यनिष्ठ महिला अधिकारी के साथ कांग्रेस विधायक द्वारा किया गया दुर्व्यवहार अक्षम्य है और इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT