कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल
कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस में चल रही गुरिल्ला वार, MLA का पार्टी के खिलाफ मोर्चा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने के मामले सामने आ रहे हैं इसके चलते ही ग्वालियर पूर्व के कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल द्वारा सरकार के खिलाफ धरना देने की बात सामने आई है। जिसमें विधायक गोयल ने कमलनाथ सरकार को गरीबों के आवास उजाड़ने और भूमिहीनों को पट्टे देने का वचन अब तक ना पूरा होने को लेकर पत्र लिखा है। वहीं गोयल ने मांगों के समर्थन में आज शनिवार विधानसभा परिसर में गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना देने की चेतावनी दी। बता दें कि कांग्रेस विधायक महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक माने जाते हैं।

कांग्रेस विधायक गोयल ने कहा-

इस संबंध में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ग्वालियर पूर्व के कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि, माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को पांच सूत्रीय मांगों का पत्र लिखा है जिसमें विधानसभा क्षेत्र में 20 साल से 1200 भूमिहीन परिवारों की सूची भी भेजी है। उन्होंने इन सभी भूमिहीनों को पट्टे देने की मांग की गई है। साथ ही कहा-यह पत्र सरकार को घोषणापत्र में जनता से किए अधूरे वादों को याद दिलाने के लिए लिखा है, वचनपत्र में सरकार ने वादा किया था कि, भूमिहीन गरीब परिवारों को जमीन मिलेगी। लेकिन मेरे निर्वाचन क्षेत्र में ऐसा नहीं हुआ, मांगे पूरी नहीं हुई वहीं इसके बावजूद प्रशासन ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्रवाई कर रहा है।

अन्य मांगों को लिखा पत्र में :

विधायक गोयल द्वारा सरकार को वादें याद दिलाने के साथ ही अन्य मांगों को रखा गया जिसमें 2014 में बीजेपी के द्वारा भूमिहीनों को पट्टे देने के लिए कराए गए सर्वे को निरस्त कर नया सर्वे कराने, ग्वालियर एडीएम अनूपसिंह द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता किए जाने के मामले पर कार्रवाई करने, मुरार नदी के संरक्षण व रिंग रोड बनाए जाने के प्रोजेक्ट को स्वीकृत करने और विधायकों की समस्याओं के निराकरण के लिए 15 दिन में एक बार हर संभाग के विधायकों को बुलाकर विकास कार्यों की समीक्षा करने की मांग रखी है।

धरने पर बैठने की दी चेतावनी :

कांग्रेस विधायक गोयल ने जहां सरकार के समक्ष अपनी मांगों के पत्र को लिखा वहीं मांगे ना पूरी होने पर धरना देने की बात भी कही। विधायक ने कहा कि, मैं गांधीवादी तरीके से विधानसभा परिसर में गांधी जी की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठूंगा, मैं अपनी सरकार के साथ हूं, लेकिन क्षेत्र की जनता के लिए सरकार के सामने बात उठाना जरूरी है। विकास कार्यों की गति के लिए धरना दूंगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT