कांग्रेस विधायक का पूर्व सीएम के बंगले के सामने धरना प्रदर्शन
कांग्रेस विधायक का पूर्व सीएम के बंगले के सामने धरना प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक का पूर्व सीएम के बंगले के सामने धरना प्रदर्शन

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के गुना जिले में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने सैंकड़ों लोगों के साथ चाचौड़ा तहसील को जिला बनाने की मांग को लेकर पूर्व सीएम के निवास के सामने धरना प्रदर्शन किया और कहा कि, तहसील को जिला बनाने की तारिख का ऐलान जब तक नहीं होगा धरने पर बैठे रहेंगे।

खुले मंच से किया था तहसील को जिला बनाने का ऐलानः

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने विधानसभा चुनाव से पहले चाचौड़ा की जनसभा को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि, कांग्रेस की सरकार बनने के बाद चाचौड़ा को तहसील बनाया जाएगा।

लेकिन अब सरकार द्वारा अपने इस वादे को पूरा करने के लिए कोई प्रयास दिखाई नहीं दे रहे हैं। वहीं सरकार बने हुए करीब एक साल होने को है। सरकार द्वारा बात नहीं सुनी जा रही है।

विधायक ने दागा पूर्व सीएम पर सवालः

कांग्रेस विधायक सिंह ने पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि, चाचौड़ा की जनता ने सरकार को समर्थन और साथ दिया लेकिन अब तक सरकार के कोई नेता, अधिकारी 8 सालों से यहां नहीं आए हैं, ना जनता से रुबरु हुए हैं।

पूर्व सीएम ने नहीं दिया कोई जवाबः

विधायक और लोगों द्वारा दिए गए धरने के दौरान पूर्व सीएम अपने बंगले पर पहुंचे थे, लेकिन इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन इतना कहा कि, ये लक्ष्मण सिंह का घर है और वे यहां आ सकते हैं।

इस मामले से पहले भी कांग्रेस विधायक ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर सरकार के खिलाफ बयान दिया था और कहा था कि, मध्यप्रदेश में किसानों की कर्जमाफी वाले फैसले पर राहुल गांधी को मांफी मांग लेना चाहिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT