विधायक चौरे ने लांघी मर्यादा
विधायक चौरे ने लांघी मर्यादा Social Media
मध्य प्रदेश

विधायक चौरे ने लांघी मर्यादा, खाल खींचने की धमकी का वीडियो वायरल

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के विधायक कांग्रेस नेता विजय चौरे के शब्दों ने मर्यादा लांघी, कांग्रेस नेता वियज चौरे के विवादित बयान- खाल खींचने की धमकी का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के विधायक विजय चौरे ने भाजपा को दी धमकी। कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने भाजपा को धमकी देते हुए कहा कि- अगर किसी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता ने कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो हम उसकी खाल खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कांग्रेस विधायक विजय चौरे के बिगड़े बोल - बीजेपी के लोगन, जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास करे, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास करे, इस मंच से सार्वजनिक रूप से कहता हूँ हम उसकी खाल नोचने में कसर नही छोंड़ेगे।

विजय चौरे छिंदवाड़ा जिले के सौंसर से कांग्रेस के हैं विधायक

कांग्रेस विधायक का यह विवादित बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है उन्होंने कार्यकर्ताओं की तरफ उंगली उठाने वाले बीजेपी नेताओं की खाल खींचने की धमकी दी है। विजय चौरे छिंदवाड़ा जिले के सौंसर से कांग्रेस के विधायक हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT