उज्जैन महापौर के इस फोटो पर कांग्रेस की आपत्ति
उज्जैन महापौर के इस फोटो पर कांग्रेस की आपत्ति Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन महापौर के इस फोटो पर कांग्रेस की आपत्ति, कहा- शिवराज, आपके नेताओं का अहंकार महाकाल जल्द खत्म करेंगे

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। सोशल मीडिया पर उज्जैन नगर निगम के महापौर का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में उज्जैन नगर निगम के महापौर महाकाल के मंदिर के गर्भ गृह में जलाधारी के पास अजीब पोज में बैठे नजर आ रहे हैं। जिसके बाद कांग्रेस ने इस फोटो को लेकर आपत्ति जताई है और ट्वीट कर ये बात कही है।

कांग्रेस ने कहा- ये अभद्रता है

बाबा महाकाल के पास बैठे उज्जैन महापौर मुकेश टटवाल के फोटो पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है, कहा- ये आस्था के प्रति अशोभनीय व्यवहार है। पहले फर्जी तरीके से चुनाव जीते, अब आस्था के प्रति फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में यूं अभद्र तरीके से पसर कर बैठना ठीक नहीं।

कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- ये बेशर्म, निर्लज्ज और अहंकारी आदमी उज्जैन से बीजेपी का महापौर जो बाबा महाकाल के मंदिर में बेहूदा और अभद्र ढंग से पैर पसार कर बैठा है। शिवराज जी, आपके नेताओं का ये अहंकार बाबा महाकाल जल्द ख़त्म करेंगे। “बेशर्म”

कांग्रेस के नेता अरुण यादव और केके मिश्रा ने किया ट्वीट

इस मामले में कांग्रेस के नेता अरुण यादव और केके मिश्रा ने भी ट्वीट किया है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा है- तुम्हारी हैसियत नहीं कि राजाओं के राजा महाकाल के दरबार में इस तरह से बैठो। वहीं, केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- फर्जी तरीके से चुनाव जीते, अब आस्था के प्रति भी फर्जीवाड़ा और अशोभनीय व्यवहार उजागर।

इस पूरे मामले में महापौर ने कहा-

इधर इस पूरे मामले में महापौर ने कहा- फोटो शुक्रवार दोपहर का है। पंडित के अनुरोध पर मैने फोटो क्लिक कराया था। मैं महाकाल का भक्त हूं। मै उनके चरणों में आनंद से बैठ गया तो क्या बुरा हुआ। अगर विरोधियों को लगता है कि मुकेश टटवाल को गर्भ गृह में नहीं बैठना चाहिए तो मैं क्षमा चाहता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT