नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

दीपक जोशी को कांग्रेस का ऑफर, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- दीपक जोशी को कांग्रेस में पूरा सम्मान मिलेगा

Sudha Choubey

MP Politics: मध्य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इससे पहले ही प्रदेश में दलबदल का खेल देखने को मिलने लगा हैं। इसी कड़ी में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है। पूर्व मंत्री दीपक जोशी के पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने अटकले तेज हो गई है। इसी बीच दीपक जोशी के कांग्रेस में आने की अटकलों पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

डॉक्टर गोविंद सिंह ने कही यह बात:

दरअसल, जब गोविंद सिंह से पूछा गया कि दीपक जोशी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं या नहीं तो इस पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि, "दीपक जोशी को कांग्रेस में पूरा सम्मान मिलेगा, कांग्रेस पार्टी उनका पूरा ख्याल रखेगी। क्योंकि जिस व्यक्ति के पिता ने पार्टी को सींचा और आज इस लायक बनाया की वो सत्ता में है, लेकिन आज उन्हीं का अपमान हो रहा है।"

कांग्रेस के दिग्गज नेता डॉक्टर गोविंद सिंह ने आगे कहा कि, "बीजेपी के और भी नेता हमारे टच में हैं। पार्टी छोड़ कर गए थे, उसमें कुछ विधायक भी मेरे संपर्क में है। पार्टी से नाराज चल रहे बीजेपी के पूर्व मंत्रियों का कांग्रेस का दामन थामने को लेकर अटकलों पर उन्होंने कहा कि, वह लोग भी हमारे संपर्क में हैं। उनकी कुछ डिमांड है, उसके बारे में मैंने कमलनाथ जी को बता दिया है, वह चर्चा करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी को कहीं सफलता मिल नहीं रही। अभी अभियान में गए थे, तो उनको काले झंडे भी दिखाए गए थे। सहायकों की कोई सुनने को तैयार नहीं है। जनता का जनमानस उनके खिलाफ हो चुका है। उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, भाजपा सरकार ने हर वर्ग को शोषण और भ्रष्टाचार के गर्त में डाल दिया है।"

गोविंद सिंह के इस बयान से इस बात की चर्चा तेज हैं कि, चुनाव तक प्रदेश में नेताओं के दलबदल का सिलसिला जारी रहेगा। क्योंकि साल के आखिर में होने वाला विधानसभा चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT