भोपाल में पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
भोपाल में पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, निगम कार्यालय के बाहर तोड़े मटके

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। बीते दिनों से मध्यप्रदेश की राजधानी के अनेक इलाकों में पानी की आपूर्ति बंद है, इस बीच पानी की किल्‍लत से परेशान रहवासी सड़कों पर उतर आए। आज पानी की समस्या को लेकर महिला कांग्रेस ने पीसी शर्मा की उपस्थिति में नगर निगम कार्यालय के बाहर खाली मटके तोड़कर विरोध प्रदर्शन किया है।

निगम कार्यालय के बाहर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन :

बता दें, भोपाल में कई दिनों से नगर निगम द्वारा पानी सप्लाई नहीं हुई है, जो अब इस गर्मी मैं विकराल रूप ले चुकी है। रविवार को पीसी शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता व स्थानीय लोग माता मंदिर नगर निगम कार्यालय के सामने पहुंचे और नगर निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मटके तोड़े। पूर्व पार्षद योगेंद्र ने कहा- जब नगर निगम को पानी की आपूर्ति बंद करनी थी, तो फिर टैंकरों की पर्याप्त व्यवस्था क्यों नहीं की, यदि पर्याप्त की होती तो लोगों को परेशान नहीं होना पड़ता।

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कही ये बात-

वहीं, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बूंद-बूंद पानी के लिए लोग तरस रहे हैं। पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा- राजधानी भोपाल में जब लोग नाले में उतर कर पानी भरने को विवश हैं तो फिर बाकी दूर- दराज के क्षेत्रों में क्या हाल हो रहा होगा, यह बहुत बड़ा सवाल है और भीषण समस्या है। इसका निराकरण प्रदेश सरकार को शीघ्र अति शीघ्र करना चाहिए।

स्थानीय प्रशासन बेसुध है, जनता बेहाल है...पीसी शर्मा

साथ ही एक और ट्वीट कर पीसी शर्मा (PC Sharma) ने लिखा- जब प्रदेश की राजधानी भोपाल पानी की एक - एक बूंद के लिए तरस रही है , ऐसे समय में एम ए सिटी चौराहा रिवेरा टाउन के पास इस प्रकार पानी बर्बाद हो रहा है जो कि घोर निंदनीय है, स्थानीय प्रशासन बेसुध है , जनता बेहाल है...

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT