MP में "नया साल, नई सरकार" के पोस्टर
MP में "नया साल, नई सरकार" के पोस्टर Social Media
मध्य प्रदेश

MP में कांग्रेस ने लगाए "नया साल, नई सरकार" के पोस्टर, बीजेपी ने उड़ाया मजाक

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। नए साल 2023 ने दस्तक दे दी है, ऐसे में लोग नए साल का स्वागत अपने-अपने तरीके से कर रहे है। वहीं नए साल पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने नया अभियान शुरू किया है इसके तहत पूरे प्रदेश में कांग्रेस ने ‘नया साल नई सरकार’ का नारा लिखकर पोस्टर लगाए है। जिसका भाजपा मजाक उड़ा रही है।

‘नया साल नई सरकार’

प्रदेश में कांग्रेस ने ‘नया साल नई सरकार’ का नारा लिखकर बैनर और होर्डिंग लगाए है। पोस्टरों और होर्डिंग में कमलनाथ को भावी सीएम बताए जाने के साथ ही MP की जनता से वादे भी किए गए है जो शहरों में जगह-जगह लगे होर्डिंग्स में लिखा है। इसके अलावा कई पोस्टरों में ‘मध्यप्रदेश की पुकार, कमलनाथ सरकार’ लिखा है। बता दें, कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है। वहीं कांग्रेस नेता विपिन जैन जी ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है। जन-जन की पुकार, कमलनाथ सरकार।

मिटेगा अंधकार, आ रही है कमलनाथ सरकार: कांग्रेस

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज, कांग्रेस की प्रवक्ता अनुराधा सिंह, मध्यप्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता संगीता शर्मा, कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी, कांग्रेस नेता अकमल सिंह डामर, कांग्रेस नेता राम भाई मेहर, कांग्रेस विधायक विजय चौरे, कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना, कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

  • रीवा शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू जी ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

  • शाजापुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री योगेन्द्र सिंह बंटी बना जी ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

  • ग्वालियर महापौर शोभा सिकरवार जी एवं विधायक डॉ. सतीश सिकरवार जी ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

  • मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जी एवं कांग्रेस नेता सौरव सोलंकी जी ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

  • सिवनी जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार खुराना जी ने अपने क्षेत्र में "नया साल, नई सरकार" के संकल्प के साथ क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है।

बीजेपी ने उड़ाया मजाक

MP में"नया साल, नई सरकार" के पोस्टर लगाने पर भाजपा ने जमकर मजाक उड़ाया है, नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा- दिग्विजय सिंह जी ने पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा में ख़ुद के फोटो प्रचार सामग्री में नहीं लगाने का आग्रह किया था लेकिन उनके फोटो हर प्रचार सामग्री से ग़ायब कर दिये गये है, सरकार बनाने का सपना देखना है लेकिन फोटो किसी भी अन्य नेता का नहीं , साथ भी किसी का नहीं चाहिये…

ट्विटर के बाद अब होर्डिंग से बन रही सरकार, पता नहीं ज़मीनी हक़ीक़त कब समझेंगे… ख़ुद के नाम के आगे ख़ुद ही भावी लिख देने से कोई नहीं बनता मुखिया , यह तो जनता तय करती है….
नरेंद्र सलूजा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT