पुलिस वाहन से जनसंपर्क करने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति
पुलिस वाहन से जनसंपर्क करने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : पुलिस वाहन से जनसंपर्क करने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कांग्रेस इस समय पूरा ध्यान सिंधिया पर लगाए हुए है और उसके हिसाब से कोई भी कहने से नहीं चूक रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रमुख केके मिश्रा ने भाजपा द्वारा ग्वालियर-चंबल संभाग में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर किए जा रहे संयुक्त राजनैतिक दौरे में डबरा विधानसभा क्षेत्र में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा पुलिस के वाहन क्रमांक MP 03 A 6271 में सवार होकर किए गए जनसंपर्क पर घोर आपत्ति जताते हुए कहा कि जिस अधिकारी के नाम वह वाहन अलॉट है उसे निलंबित किया जाए।

ऐसा कहा जाता है कि सिंधिया उच्च शिक्षित होकर विदेशों में पढ़े लिखे हैं, फिर उनके द्वारा ऐसा क्यों और किसलिए किया गया, विचारणीय प्रश्न है?
के. के. मिश्रा

मिश्रा ने कहा कि यह महज त्रुटि या संयोग नहीं, बल्कि पूर्व नियोजित और सबकी जानकारी में व जानबूझ कर किया गया एक असंवैधानिक कार्य है, क्योंकि पुलिस की गाड़ी में पहले से ही तिरंगा ध्वज भी लगा हुआ था, यदि ऐसा नहीं है तो सरकार और प्रशासन को यह स्पष्ट करना चाहिए कि शिवराज-महाराज के राजनैतिक प्रवास पर पुलिस के वाहन पर राष्ट्रीय ध्वज कैसे-क्यों लगाया गया, क्या पुलिस के वाहन पर राष्ट्रीय ध्वज लगाया जाता है, अथवा सिंधिया प्रदेश के डीजीपी, एडीजी, आईजी, डीआइजी या किसी जिले के एसपी हैं? यदि ऐसा नहीं तो उन्हें पुलिस का वाहन क्यों उपलब्ध कराया गया? प्रशासन का यह रवैया इस बात का स्पष्ट संकेत है कि इस अंचल में निष्पक्ष उपचुनाव असंभव है। लिहाजा,चुनाव की अधिसूचना जारी होने के पूर्व ही समूचे जिला/पुलिस प्रशासन को अविलंब स्थानांतरित किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT