13 मार्च को भोपाल पहुँचने का आह्वान
13 मार्च को भोपाल पहुँचने का आह्वान Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन: इन नेताओं ने राजभवन घेराव के लिए 13 मार्च को भोपाल पहुँचने का किया आह्वान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में 13 मार्च को राजभवन घेराव किया जाएगा और विशाल मार्च निकालेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ राजभवन घेराव होगा, इसके लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में कांग्रेसी और आम लोगों से शामिल होने की अपील जा रही है।

राजभवन घेराव के लिये इन नेताओं का आह्वान:

मध्यप्रदेश के पन्ना जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रामवीर तिवारी, मुरैना जिला कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक, टीकमगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवीन साहू, शाजापुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह बंटी, डिंडौरी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेन्द्र बिहारी शुक्ला, कांग्रेस विधायक सुरेश राजे, जिला कांग्रेस कमेटी दमोह के अध्यक्ष रतन चंद्र जैन, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय, उज्जैन शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रवि भदौरिया ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व में राजभवन घेराव के लिये 13 मार्च को दोपहर 12 बजे भोपाल पहुँचने का आह्वान किया है।

कांग्रेस 13 मार्च को करेगी राजभवन का घेराव और विशाल मार्च का आयोजन

कांग्रेस 13 मार्च को राजभवन का घेराव और विशाल मार्च का आयोजन करेगी। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवंसंगठन प्रभारी राजीव और प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कल बताया था कि घेराव कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ, अभा कांग्रेस प्रभारी महासचिव और पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल सहित कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता, सांसद, विधायक, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी का राजभवन घेराव।

दिनांक - 13 मार्च 2023 समय - 12 बजे दोपहर

स्थान - जवाहर चौक से प्रारंभ

घर से निकलो और हालात बदलो, मिटाओ अंधेरा और ये रात बदलो। “चलो भोपाल, मिलो भोपाल”
मध्यप्रदेश कांग्रेस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT