मुरलीधर राव के बयान पर नरेंद्र सलूजा ने ली चुटकी
मुरलीधर राव के बयान पर नरेंद्र सलूजा ने ली चुटकी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मुरलीधर राव के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ली चुटकी, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा प्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव ने सीएम शिवराज को विराट कोहली बताकर प्रदेश की राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। भाजपा प्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव के इस बयान पर बवाल मच गया है। अब मुरलीधर राव के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने चुटकी लेते हुए कही ये बात।

मुरलीधर राव के बयान पर नरेंद्र सलूजा ने कसा तंज :

मध्य प्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने करारा तंज कसा है। कांग्रेस पार्टी ने मुरलीधर राव के बयान पर कहा है कि इसका मतलब है कि सीएम शिवराज की कप्तानी यानी कुर्सी जाना तय है। कांग्रेस प्रवक्ता ने मुरलीधर द्वारा अतीत में दिये गये बयानों का ज़िक्र करते हुए कहा कि नालायक, ब्राह्मण-बनिया वाले बयान के बाद अब शिवराज जी को विराट बताने से नया बखेड़ा होगा।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने किया ट्वीट

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने शिवराज जी को विराट कोहली बताकर परिवर्तन पर मुहर लगायी… मतलब कप्तानी जाना तय… नालायक , बनिया-ब्राह्मण के बाद अब विराट कोहली बताने से होगा बखेड़ा…

भाजपा के प्रभारी मुरलीधर राव ने दिया था ये बयान :

प्रदेश भाजपा के प्रभारी मुरलीधर राव (Muralidhar Rao) का शिवराज को लेकर एक बयान सामने आया है, जो चर्चा में है। इस बयान में मध्यप्रदेश भाजपा के प्रभारी मुरलीधर राव ने शिवराज सिंह चौहान की तुलना विराट कोहली से कर दी है। मुरलीधर राव मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की विराट कोहली से तुलना करते हुए कह रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान विराट कोहली हैं, पूरी पारी खेलेंगे। दरअसल, मुरलीधर राव बीजेपी के बूथ विस्तारक ऐप की लांचिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT