कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा के बयान से मच सकता है बवाल
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा के बयान से मच सकता है बवाल Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम शिवराज के शब्द पर कांग्रेस प्रवक्ता के करारे ट्वीट

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजनीति में कुछ दिनों पहले शुरू हुए सियासी बवाल में कांग्रेस सरकार और विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी का दौर लगातार जारी है जहां हाल ही में दिल्ली से राजधानी भोपाल पहुंचे पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत समारोह और सम्मान में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने भाषण दिया था जिसमें उन्होंने नेता सिंधिया की तारिफ की वहीं भाषण में अब रावण की लंका में आग लगाने का समय आ गया बातें कही। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने करारे ट्वीट किए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट के जरिए कही बात

इस दौरान पूर्व मुख्य़मंत्री शिवराज के शब्दों पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि, पूर्व नेता शिवराज द्वारा सिंधिया के बारे में उस शब्द के प्रयोग से समझा जा सकता है कि, आने वाले समय में बीजेपी में सिंधिया की क्या भूमिका होने वाली है, विभीषण को आज किसी जगह पर सम्मान से नहीं देखा जाता है। आज भाजपा कार्यालय में शिवराज जी ने अपने भाषण में कहा कि “लंका ढहाने के लिये विभीषण की ज़रूरत पड़ती है , आज सिंधिया जी हमारे साथ है “ इससे बड़ा अपमान किसी का नहीं हो सकता है। भाजपा में प्रवेश के पहले शिवराज जी “ ग़द्दार “ कहते थे और प्रवेश के बाद “ विभीषण “ ?

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहे थे ये शब्द

पूर्व कांग्रेस नेता सिंधिया के राजधानी भोपाल पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने भाषण देते हुए नेता सिंधिया की जहां जमकर तारिफ की वहीं कहा कि, अब रावण की लंका में आग लगाने का समय आ गया लेकिन आग लगाने के लिए और लंका को पूरी तरह से दहन करने के लिए विभीषण की जरूरत नहीं होती है और अब सिंधिया हमारे साथ है। साथ ही कहा था कि, सिंधिया जमीनी नेता है और जनसेवा उनकी पृष्ठभूमि रही है। उनकी दशा कांग्रेस में सच बोलने की वजह से हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT