इंदौर में युवक की हत्या पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा
इंदौर में युवक की हत्या पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में युवक की हत्या पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा, कहा- कानून व्यवस्था हुई ध्वस्त

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं। दरअसल ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में युवक की चाकू से हत्या कर दी गई। युवक की हत्या को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा है।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात

एमपी कांग्रेस (Congress) ने ट्वीट कर कहा कि कानून व्यवस्था हुई ध्वस्त, इंदौर में युवक की चाकू से गोदकर हत्या। इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, गुंडो ने खुलेआम सड़क पर चाकू मारकर हत्या की। "मध्यप्रदेश बेहाल है, कानून व्यवस्था बदहाल है"

कांग्रेस ने किया ट्वीट

जानिए पूरी खबर-

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का हैं। एमपी के इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र में देर रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, घटना के दौरान सभी एक खाली मैदान में शराब पी रहे थे, इसी दौरान पुरानी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। इसके बाद एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया, हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

आपको बताते चले कि इससे पहले भी कई बार कांग्रेस ऐसे मामले पर सरकार को घेर चुकी है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने नीमच के सिंगोली में एक आदिवासी युवक को पिकअप वाहन से बांधकर घसीटने के बाद मौत होने की घटना को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार को घेरा था।

तब कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मध्यप्रदेश में लगातार बर्बरता व अमानवीयता की घटनाएं सामने आ रही हैं। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल बनता जा रहा है। लोग बेखौफ होकर कानून हाथ में ले रहे हैं। कानून का कोई डर नज़र नहीं आ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार कहीं नजर नहीं आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT