MP के इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा
MP के इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

MP के इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा, ट्वीट कर लिखा- “बेशर्म सरकार, आफत हजार”

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में विधानसभा चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है, क्योंकि इस बार विधानसभा चुनाव 2023 में दोनों पार्टियां अपनी सियासी चालों से एक दूसरे को पटखनी देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जहां भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी ने 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने का दावा करना शुरू कर दिया है। वहीं कई मुद्दों को लेकर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर कई आरोप लगाते हुए लगातार निशाना साध रही है।

इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरा

आज मध्यप्रदेश कांग्रेस ने MP के कई मुद्दों को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर तंज कसा है। मध्यप्रदेश में चोरी, किसान को परेशान, गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी, एमपी में शराब की बिक्री, गायों की मौत के मामले को लेकर शिवराज सरकार पर कई आरोप लगाए है।

एमपी में बढ़ी शराब बिक्री :

एमपी सरकार ने नशे को जड़ से उखाड़ने का लक्ष्य निर्धारित कर संदेश दिया था कि वह लोगों को शराब या किसी भी अन्य प्रकार के नशे का आदी नहीं बनने देगी। इसके बाद भी एमपी में शराब की बिक्री तेजी से हो रही है। जिसको लेकर कांग्रेस ने शिवराज को घेरा है और ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज की “पिओ और पड़े रहो” योजना, शराब की बिक्री 4 साल के उच्चतम स्तर पर पहुँची, बच्चों/युवाओं में शराब की लत। शिवराज जी, मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश बना दिया “बेशर्म सरकार, आफ़त हज़ार”

भोपाल की गोशाला के हाल:

बता दें, राजधानी भोपाल की गोशाला में कई कंकाल मिले है। यहां कंकाल इतने है कि इनको गिनना मुश्किल है। कई गायों के शवों को कुत्ते नोच रहे हैं। तो वही गोशाला में जो गायें या बछड़े जिंदा हैं, उनमें से कई तड़प रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा-भोपाल की दर्दनाक गोशाला, सड़ रहे गायों के शव, 2-2 फ़ीट कीचड़, पीने के पानी में कीड़े, हज़ारों गाय गायब, गायों के कंकाल से मैदान पटा। शिवराज जी, गौहत्या पाप है, आप पापी हैं।

मध्यप्रदेश में किसान परेशान:

एमपी में किसानों को चौतरफा तकलीफ झेलनी पड़ रही है, कही बिजली कटौती से किसान परेशान, तो कही खाद के लिए दिनभर किसान चक्कर लगा रहे है। ऐसे में आज कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि , मध्यप्रदेश के हर किसान परिवार पर औसतन 74500 रूपये का क़र्ज़, कमाई केवल 8000 रूपये। शिवराज, बस मुँह नहीं, हाथ चलाइए, किसानों को राहत दिलाइए। “मध्यप्रदेश माँगे कमलनाथ”

किसानों पर वार, शिवराज सरकार, किसानों को उपहार, कमलनाथ सरकार।
MP कांग्रेस

एमपी में बढ़ता ही जा रहा चोरों का आतंक:

मध्य प्रदेश में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है, चोर आए दिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि, मध्यप्रदेश में चोरों के आतंक, चलते ट्रक से भी हो रही चोरी, निकम्मी सरकार मूक दर्शक बनी बैठी है। शिवराज जी, क़ानून व्यवस्था भी बेच दी?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT