धरे रह गए कांग्रेस के सर्वे : लाखन सिंह
धरे रह गए कांग्रेस के सर्वे : लाखन सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

धरे रह गए कांग्रेस के सर्वे : लाखन सिंह

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और मौजूदा विधायक लाखन सिंह यादव के कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में लाखन सिंह यादव कहते ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर उपचुनाव में भी टिकट को सही तरह से वितरित किया जाता तो कांग्रेस सभी सीटों पर जीत हासिल करती। विधायक लाखन सिंह यादव अपने भाषण में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर भी सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के इस बड़े नेता के बयान से पार्टी में चल रही गुटबाजी भी साफ तौर पर नजर आ रही हैं।

दरअसल पूरा मामला कॉन्ग्रेस के ग्वालियर कार्यालय का है, जहां कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे लाखन सिंह यादव अपने भाषण में कह रहे हैं कि अगर 28 सीटों पर हुए मध्यप्रदेश के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी टिकट का वितरण सही तरह से करती तो हम सभी सीटें जीत जाते। आगे लाखन सिंह यादव कहते हैं कि प्रभारी बार-बार चिल्ला रहे थे कि सर्वे के आधार पर टिकट दिए जा रहे हैं, लेकिन नतीजों ने बता दिया कि सर्वे धरे के धरे रह गए, इससे यह साफ तौर पर पता चल गया कि प्रभारियों की क्या हैसियत है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि उपचुनाव की वोटिंग के दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को फोन करके स्थिति पूछी थी तो कमलनाथ ने उनसे कहा था कि कांग्रेस 26-27 सीटें जीत रही है, लेकिन उपचुनाव के परिणाम ने बता दिया कि सर्वे की क्या हालत है। आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए हैं लाखन सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक नहीं सुनी। कार्यकर्ता खुद की ही सरकार से दुखी थे। आगे ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक द्वारा कांग्रेस पार्टी छोड़े जाने के बाद बीजेपी का हाथ थामने को लेकर पूर्व मंत्री कहते हैं कि कांग्रेस छोड़कर जाने वाले विधायकों ने इतना नंगा नाच किया जिस दिन कमलनाथ की सरकार गई, उस दिन सच्चे कांग्रेसियों को काफी खुशी हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT