जबलपुर की वेदिका हत्याकांड पर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना
जबलपुर की वेदिका हत्याकांड पर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना Raj Express
मध्य प्रदेश

जबलपुर वेदिका हत्याकांड पर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- शिवराज के राज में बेटियां सुरक्षित नही

Deeksha Nandini

Jabalpur Vedika Murder Case: मध्यप्रदेश के जबलपुर में वेदिका के हत्याकांड पर कांग्रेस ने सवाल उठाये है। जबलपुर हत्याकांड मामले पर भाजपा पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कटाक्ष किया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, शिवराज के राज में लडकियां कही सुरक्षित नहीं है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh), पी सी शर्मा (PC Sharma) के साथ के के मिश्रा (KK Mishra) समेत लोगों ने भाजपा पर निशाना साधा है।

जबलपुर की वेदिका की मौत हो गई जिसको जबलपुर में भाजपा युवा नेता प्रियांश विश्वकर्मा (BJP youth leader Priyansh Vishwakarma) द्वारा 16 जून को गोली मारी गयी, गंभीर हालत में युवती को अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था जहां जीवन मृत्यु के संघर्ष के बाद युवती ने दम तोड़ दिया था। इस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए सवाल पूछा है, कहा- क्या जबलपुर की बेटी के हत्यारे के घर बुलडोजर चलेगा?

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना :

मध्यप्रदेश के चर्चित जबलपुर वेदिका हत्याकांड मामले में मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश के बड़े कांग्रेस नेताओं ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया के जरिये भाजपा के सामने सवाल खड़े किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सीधे सवाल किया है उन्होंने कहा कि मामू शिवराज सिंह चौहान इसके (वेदिका के हत्यारे) घर पर बुलडोज़र चलेगा क्या? इस सवाल पर पी सी शर्मा ने भी हामी भरते हुए अपने ट्विटर पर रि-ट्वीट किया है।

दिग्विजय सिंह ट्वीट

“शवराज का जंगलराज” : के के मिश्रा

मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेता के के मिश्रा ने जबलपुर हत्याकांड पर भाजपा और राज्यसरकार पर तंज कसते हुए बेटियों के असुरक्षा पर प्रतिक्रिया दी है। के के मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि, बीजेपी नेता ने ली वेदिका की जान, “शवराज का जंगलराज” 10 दिन ज़िंदगी की जंग लड़ने के बाद हार गई वेदिका, बीजेपी नेता ने मारी थी गोली; शिवराज, आपके राज में बेटियाँ कहीं सुरक्षित नहीं।

K.K Mishra Tweet

यह है मामला :

दरअसल नागरथ चौक निवासी MBA स्टूडेंट वेदिका पर शुक्रवार 16 जून को लगभग 1 बजे भाजयुमों के युवा नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने सामने टेबल पर रखी पिस्टल को लोड कर बन्दूक चला दी थी। सोफे पर बैठी वेदिका को गोली लगी। गोली लगने के बाद वेदिका बेहोश हो गई जिसके बाद प्रियांश युवती को स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल ले कर गया हालत में कोई सुधार न होने पर वह युवती को दमोह नाका निजी अस्पताल लेकर गया जिसके बाद आरोपी अस्पताल से फरार हो गया। जिंदगी और मौत की जंग से लड़ते हुए युवती ने कल अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में उसकी अंतेष्टि की गई।

घटना के बाद फरार आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा ने पुलिस के सामने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि, वेदिका के मजिस्ट्रेड के सामने दिया बयान के आधार पर आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा पर हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT