इंदौर गैंगरेप को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना
इंदौर गैंगरेप को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर गैंगरेप को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इंदौर के फार्म हाउस में एक युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। इंदौर में हुए गैंगरेप मामले को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी, MP में राक्षसराज लागू है।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- इंदौर के फ़ॉर्म हाउस में गैंगरेप, बिल्डर और उसके दोस्तों ने युवती को सिगरेट से दागा, दांतों से काटा; डेढ़ महीने बंधक रखा। शिवराज जी, मध्यप्रदेश में राक्षसराज लागू है..❓

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट

जानिए पूरी घटना :

यह घटना इंदौर के फार्म हाउस (Farm House) की है, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के फार्म हाउस में आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा, विपिन भदोरिया और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

युवती का आरोप है कि उसे डेढ़ महीने से फार्म हाउस पर बंधक बनाकर रखा गया। यहां सभी गैंगरेप करते और सिगरेट से दागते थे। वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर शिप्रा थाने पहुंची और पुलिस (Police) से मामले की शिकायत की, इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज की है। बिल्डर समेत 3 आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं। एक को जबलपुर से गिरफ्तार करने की सूचना है। सभी आरोपी नागदा (उज्जैन) के रहने वाले हैं। इनमें 3 संभ्रांत परिवार से हैं।

बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश के कई जिलों से महिला अपराध को लेकर कई चौका देने वाले आंकड़े सामने रहे हैं। इस मामले को लेकर बीते दिनों मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भाजपा को घेरा था। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा था- शिवराज सरकार में महिलाएँ असुरक्षित, भोपाल में महिला अपराध 59% बढ़े; शिवराज जी, कुछ तो शर्म कर लो..!आओ आवाज उठाएं, बीजेपी को सत्ता से हटाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT