कार्तिकेय चौहान के बयान पर कांग्रेस का तंज
कार्तिकेय चौहान के बयान पर कांग्रेस का तंज Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

कार्तिकेय चौहान के बयान पर कांग्रेस का तंज- युवराज! गुमराह मत हो उठो, आवाज उठाओ, BJP को बेनकाब करो

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान और प्रदेश की कांग्रेस के बीच नहीं थम रहा Tweet वॉर! इन दोनों के बीच एक बार फिर ट्विटर वॉर गर्मा गया है। अब कांग्रेस ने कार्तिकेय सिंह चौहान के बयान पर तंज कसते हुए ये बात कही है।

कांग्रेस ने किया ट्वीट:

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- हे ! युवराज, महाराज की बैशाखी पर बैठकर सत्ता का चीरहरण करने का गुनाह तो आपके पिता जी के माथे पर पुता है। अब तो महाराज, युवराज, नाराज़ और शिवराज सब आपके हिस्से की देनदारियाँ हैं। वैसे आपने बताया नहीं कि मध्यप्रदेश को आपके पिता जी के जंगलराज से मुक्त कराने के लिये आप प्रभु हनुमान की उपासना कब से करने वाले हैं ? ख़ैर छोड़ो, आपके और आपके पिता जी के लिये तो राजनीति मेवा और मलाई का स्रोत है।

आगे कांग्रेस कहा किआपकी जानकारी के लिये कुछ तथ्य प्रेषित हैं, कभी फ़ुर्सत मिले तो मध्यप्रदेश के हालात पर भी दो शब्द लिखियेगा।

- आपके पिता जी ने मध्यप्रदेश को आदिवासी अत्याचार में पूरे देश में नंबर वन बना दिया है।

- आपके पिता जी ने मध्यप्रदेश को बच्चों के लिए देश का सबसे असुरक्षित प्रदेश बना दिया है।

- आपके पिता जी ने मध्यप्रदेश को बलात्कार और यौन शोषण के मामले में मध्यप्रदेश को पूरे देश में नंबर वन बना दिया है।

- आपके पिता जी ने वैश्विक गरीबी सूचकांक में मध्यप्रदेश को देश के सबसे अधिक गरीब राज्यों में शामिल करा दिया है।

- आपके पिता जी ने स्वास्थ्य सूचकांक में 19 बड़े राज्यों की सूची में मध्यप्रदेश को सबसे नीचे गिराकर 17वें नंबर पर ला दिया है

- आपके पिता जी ने शिक्षा सूचकांक में 29 राज्यों की सूची में मध्यप्रदेश को 23वें नंबर लुढ़का दिया है

युवराज ! गुमराह मत हो, उठो, आवाज़ उठाओ, बीजेपी को बेनक़ाब करो और मध्यप्रदेश को बता दो कि, आप एक पढे लिखे और समझदार नागरिक हैं। शिवराज के जंगलराज का विरोध ही श्रेष्ठता का प्रथम पायदान है।
MP कांग्रेस

कार्तिकेय के इस बयान पर कांग्रेस का पलटवार:

आज सुबह ही खुद को 'युवराज' कहे जाने से भड़के कार्तिकेय सिंह चौहान ने कांग्रेस पर करारा पलटवार किया है, कार्तिकेय सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- युवराज शब्द आप लोगों के लिए नया नहीं है। आपकी पार्टी में कई युवराज हैं, शहज़ादे हैं। आपको तो कई बार युवराज युवराज बोलना पड़ता होगा , इसलिए आदतन यहाँ भी लिख दिया। ख़ैर ये छोड़िये BJP की वजह से आपकी पार्टी महिलाओं का सम्मान करना सीखने की कोशिश करने लगी, हालाँकि वो आपसे होगा नहीं आपके DNA में नहीं है। वैसे सुना है बड़े भाई नकुलनाथ जब अमेरिका में थे तो देश में सिख नरसंहार हो रहा था?? मेरा समय बर्बाद करने के बजाय चुनाव लड़ने का प्रयास कीजिए। वैसे लगता नहीं, फिर भी उम्मीद करता हूँ कि आप राजनीति के लिए मुद्दे खोजेंगे, परिवार नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT