कांग्रेस ने निकाली भोपाल में कलश यात्रा
कांग्रेस ने निकाली भोपाल में कलश यात्रा RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने निकाली भोपाल में कलश यात्रा, रणदीप सुरजेवाला बोले - अबकी दिवाली, कांग्रेस वाली

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कलश यात्रा में शामिल हुई कई महिलाएं।

  • कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरों पर।

  • रणदीप सुरजेवाला ने गिनाई महिलाओं के लिए कांग्रेस की घोषणा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव मतदान से पहले कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरों पर है। शनिवार को कांग्रेस ने भोपाल में कलश यात्रा निकाली। इस यात्रा में कांग्रेस के प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला भी शामिल हुए। इस कलश यात्रा में रणदीप सुरजेवाला के अलावा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूज़ा और सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत समेत प्रदेश के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

अबकी दिवाली कांग्रेस वाली, बेटियों के लिए खुशहाली :

इस कलश यात्रा में शामिल हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, अबकी दिवाली कांग्रेस वाली, बेटियों के लिए खुशहाली। जब बेटी पैदा होगी तो 2 लाख 51 हजार रुपये का शगुन देंगे। जब बेटी स्कूल जाएगी तो कांग्रेस की सरकार 500 से 1500 रुपये हर माह बच्चों को देगी।जब बिटिया की शादी होगी तो 1 लाख 1 हजार रुपये शगुन की राशि देंगे, जब बिटिया गृहस्थी बसायेगी तो उन्हें 1500 हर माह देंगे। बीमारी के लिए परिवार को 25 लाख रुपये का बीमा और 10 लाख का दुर्घटना बीमा देंगे। जब बिटिया वृद्धावस्था में जाएगी तो 1200 रूपये प्रतिमाह की पेंशन देंगे। इसलिए हमने कहा - अबकी दिवाली कांग्रेस वाली, बेटियों के लिए खुशहाली।

कांग्रेस की कलश यात्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT