कर्नाटक में कांग्रेस की जीत
कर्नाटक में कांग्रेस की जीत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत, कमलनाथ बोले- "कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता अब MP के लिए अपनी कमर कस ले"

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित हैं, मिठाई बंट रही है, कार्यकर्ता नाच रहे MP में जश्न का मौहाल है। ऐसे में एक के बाद एक कांग्रेस नेताओं के बयान सामने आ रहे है।

कर्नाटक चुनाव में शानदार जीत के बाद कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- कर्नाटक चुनाव में शानदार जीत के लिए मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अपनी भारत जोड़ो यात्रा से देश में नई क्रांति का संचार करने वाले राहुल गांधी सहित कर्नाटक के सभी नेता, कार्यकर्ताओं और जनता को हार्दिक बधाई देता हूं।

कर्नाटक की जीत ने दिखा दिया जनता सच्चाई का साथ देती है: कमलनाथ

कमलनाथ बोले- कर्नाटक की जीत ने दिखा दिया है कि जनता सच्चाई का साथ देती है। हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में प्रचंड बहुमत से जीत के बाद तय है कि मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। सौदेबाजी की राजनीति समाप्त होगी। कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता अब मध्यप्रदेश के लिए अपनी कमर कस ले।

कर्नाटक में जनता जीत गई, मध्यप्रदेश में जनता जीतेगी, भाईचारे का पैग़ाम लाये हम, नफ़रत की बातें अब बीतेगी।
MP कांग्रेस

वही, कांग्रेस सांसद नकुल नाथ ने ट्वीट कर लिखा- कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ !! पूरी भाजपा ने मिलकर कर्नाटक में नफरत फैलाने का भरपूर प्रयास किए, सत्ता का पूर्ण दुरुपयोग किया परंतु जनता ने सांप्रदायिक राजनीति को नकार भाजपा को मुँह तोड़ जबाब दिया है और हिमाचल के बाद इस जीत ने राहुल द्वारा भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से सारे प्रश्नचिन्ह हटा दिए ।

यह जीत संदेश देती है कि यह देश एकता और भाईचारे के देश है हमारे देश की जनता ने ऐसे बहुत से दौर देखा है जब “फुट डालो राज करो” की नीतियों पर सत्ता हथियाने के लिए काम किया गया, पर अंत में जीत सत्य की हुई है, जीत हमारे देश की हुई । यह नतीजे जल्द ही मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ, राजस्थान और हरियाणा में दोहराएँगे ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT