ग्वालियर: सिंधिया पर सीधे वार कर जनता के बीच जाएगी कांग्रेस
ग्वालियर: सिंधिया पर सीधे वार कर जनता के बीच जाएगी कांग्रेस Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: सिंधिया पर सीधे वार कर जनता के बीच जाएगी कांग्रेस

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में 24 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उप चुनाव से पहले कांग्रेस ने भाजपा को छोड़ सिंधिया को निशाने पर लेकर अपनी रणनीति स्पष्ट कर दी है। कांग्रेस ने अब सीधे सिंधिया पर वार कर आम जनता को यह बताने का काम करना शुरू कर दिया है कि किस तरह से अपने निजी लाभ के लिए कांग्रेस की सरकार को गिराने का काम सिंधिया ने किया। रविवार को ग्वालियर में शहीद अमरचंद बाठिया की पुण्यतिथि पर पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने भी सिंधिया को निशाने पर लेते हुए कई आरोप लगाए।

पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह, विधायक प्रवीण पाठक कांग्रेसजनो के साथ दोपहर में शहीद अमरचंद बाठिया की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने पहुंचे थे।

पूर्व मंत्री डॉ. सिंह ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उनके पास कोई जिम्मेदारी नहीं है, साधारण कार्यकर्ता की हैसियत से जहां जरूरत होगी जाऊंगा और अंचल की जनता सिंधिया को सबक सिखाएंगी। जब उनसे पूछा गया कि वह सिंधिया के पास जाते थे तो डॉ. सिंह ने कहा कि मैं किसी भी ऐसे व्यक्ति के दरवाजे पर नहीं जाता जहां सिर्फ चापलूसो की फौज रहती है, वह न कभी सिंधिया के दरवाजे गए और न कभी जाएंगे।

उप चुनाव में पता चल जाएगी हैसियत :

पूर्व मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने बताया कि उप चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस जीतेगी और प्रदेश में सरकार बनाएंगी। जहां तक नेता न होने की बात है तो हमारे पास जो अभी खडे है वह सिंधिया से 10 गुना अधिक ताकतवर नेता है। सिंधिया ने हमेशा से कांग्रेस के साथ गद्दारी की है, क्योंकि जहां उनके चमचों को टिकट नही मिलता था वहां कांग्रेस के उम्मीदार को हराने का काम सिंधिया ने हमेशा से किया है और जब मैं मुरैना लोकसभा से चुनाव लड़ा था तब भी सिंधिया व उनके चमचों ने कांग्रेस को हराने के लिए काम किया और इसको लेकर उसी समय मैेने कहा था कि कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। सिंधिया का विरोधी पहले भी था और आगे भी रहूंगा, क्योंकि डॉ. सिंह सिद्धांत से कभी समझौता करने वाला इंसान नहीं है।

सिंधिया अब भाजपा में है जिसके कारण अंचल में कांग्रेस के पास कोई नेता नहीं है?

उप चुनाव में सिंधिया को पता चल जाएगा कि किसकी क्या हैसियत है, क्योंकि अभी तो उनके चमचे मुगालते में हैं, लेकिन यह मुगालता भी जल्द समाप्त हो जाएगा। चुनाव कोई नेता नहीं बल्कि जनता जिताती है और अब जनता सबकुछ समझ गई है कि कौन किस स्तर का नेता है।

मंत्री नरोत्तम पहले सिंधिया की आलोचना करते थे, लेकिन अब उनकी तारीफ कर रहे है?

सिंधिया अब भाजपा में है तो नरोत्तम की मजबूरी है उनकी चरणवंदना करना, लेकिन अब उनको सिंधिया जिंदाबाद के नारे भी लगाने पड़ेंगे तभी वह अंचल में राजनीति कर पाएंगे।

शहीद अमरचंद बाठिया की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित करने वालो में विधायक प्रवीण पाठक, शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष महाराज सिंह पटेल,अमर सिंह माहौर, मोहन माहेश्वरी, इब्राहिम पठान, वाुसदेव शर्मा, बृजमोहन परिहार, भिण्ड जिला पंचायत के अध्यक्ष रामनारायण हिण्डोलिया सहित ग्वालियर दक्षिण के सभी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मौजूद थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT