घर बैठकर रामायण देखें कांग्रेसी आएगी सद्बुद्धि
घर बैठकर रामायण देखें कांग्रेसी आएगी सद्बुद्धि  Social Media
मध्य प्रदेश

घर बैठकर रामायण देखें कांग्रेसी आएगी सद्बुद्धि

Author : Shahid Kamil

राजएक्सप्रेस। विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने कहा कि प्रदेश एवं देश कोरोना संकट से गुजर रहा है। इस संकट की घड़ी में यदि काग्रेंस नेता पीड़ित मानवता की मदद नहीं कर सकते तो कम से कम घर बैठकर रामायण का प्रसारण देखें। शायद सद्बुद्धि आ जाये। श्री हनुमान चालीसा का नियमित पाठ करें, जल्द कटेगा कोरोना संकट - रामेश्वर शर्मा

अनाज सामग्री का दान करते हुए विधायक रामेश्वर ने पुजारियों से किया आग्रह

कोरोना संकट के दौरान हुज़ूर विधान सभा के हर वर्ग की चिंता करने वाले विधायक रामेश्वर शर्मा ने संत हिरदाराम नगर, गांधीनगर, एयरपोर्ट रोड एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के सभी मंदिर के पुजारियों को गुफा मंदिर के महंत आदरणीय श्री श्री 1008 चन्द्रमा दास त्यागी जी महाराज के मुख्य आतिथ्य में कैलाश नगर स्थित श्रद्धा गार्डन में सोशल डिस्टेंसिनग का पूर्णतः पालन करते हुए अनाज सामग्री का दान किया। इस दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा ने सम्मानीय पुजारी बंधुओं से हाथ जोड़ कर उनका शुभ आशीष लेते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौरान इतिहास में पहली बार जब सभी देवालय मंदिरों के पट श्रद्धालुओं के लिए बंद हैं। ऐसे संक्रमण के समय में आप अपने जीवन को जोखिम में डाल कर हम सभी की ओर से ईश्वर की सेवा में निरंतर जुटे हुए हैं, जिसके लिए हम सदैव आपके आभारी रहेंगे। विधायक शर्मा ने सभी पुजारी बंधुओं सहित आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संकट को काटने के लिए श्रीहनुमान चालीसा का पाठ प्रतिदिन करें। विधायक शर्मा ने कहा कि आप सम्मानीय पुजारी बंधुओं से आग्रह है कि आप समाज के सम्मानीय सदस्यों में से है आप सभी कोरोना संक्रमण से बचाव के तरीके इसकी रोकथाम की जनजागृति को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में हमारी मदद करेंगे ऐसी अपेक्षा है। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान ने आप सभी से विश्व के कल्याण के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने का आग्रह किया है ।

जमातियों ने कोरोना फैलाना अपना धर्म समझा - रामेश्वर शर्मा

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दुनिया के सारे धर्म पहले मानवता को बचाने उसके संरक्षण के लिए तत्पर रहते हैं। कोरोना संक्रमण के दौरान जब पूरा भारत एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहा है ऐसे में तबलीगी जमाती कोरोना को फैलाना अपना धर्म समझ रहे हैं। स्वास्थ्य कर्मियों पुलिस कर्मियों पर हमला करना देश में इधर उधर घूम घूम कर कोरोना को फैलाना यह किसी धर्मी का नहीं बल्कि अधर्मी का काम है। ऐसे लोगों को देश दुनिया कभी माफ नहीं करेगी यदि आप किसी को राहत नहीं दे सकते तो किसी को बर्बाद न करो ।

दिवंगत निरीक्षक श्री देवेंद्र कुमार को किया नमन

समस्त मंदिरों के पुजारियों ने आदरणीय महंत श्री चंद्रमादास त्यागी जी एवं विधायक रामेश्वर शर्मा की उपस्थिति में इंदौर पुलिस के जांबाज पुलिस निरीक्षक स्वर्गीय श्री देवेंद्र कुमार के निधन पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए मौन धारण कर श्रृद्धांजलि अर्पित की। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि श्री देवेंद्र जैसे वीर पराक्रमियों की वजह से हम देश वासी सुरक्षित है । श्री देवेंद्र ने अपने प्राण और अपने परिवार की चिंता किये बिना कर्तव्य क्षेत्र में डटे रहे एवं कोरोना संक्रमण से ग्रसित हुए एवं काल के गाल में समाहित हो गए। शर्मा ने कहा कि उनके कर्तव्य परायणता को हम सभी साधुवाद देते है एवं इस संकट के घड़ी में पूरा देश उनके परिवार जनों के साथ खड़ा है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT