खेड़ापति हनुमान मंदिर का बिजली बिल देखकर भड़के कांग्रेसी
खेड़ापति हनुमान मंदिर का बिजली बिल देखकर भड़के कांग्रेसी सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

खेड़ापति हनुमान मंदिर का बिजली बिल देखकर भड़के कांग्रेसी

Author : Shahid Kamil

हाईलाइट्स :

  • प्राचीन मंदिर को बिजली कंपनी ने थमाया 21 हज़ार का बिल

  • क्षेत्र के रहवासियों के घर भेजे हज़ारों के बिल

  • कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने अफसरों को सुनाई खरी-खोटी

  • बिजली ऑफिस में ताला डालने की कोशिश, पुलिस से हुई बहस

भोपाल, मध्य प्रदेश। गरीब और मध्यवर्गीय परिवारों को थमाए जा रहे भारी भरकम बिजली बिलों को लेकर छोला स्थित बिजली कंपनी के दफ्तर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। प्रदेश कांग्रेस के सचिव मनोज शुक्ला यहां क्षेत्र के रहवासियों के साथ पहुंचे और एक-एक कमरे के मकानों के भारी-भरकम बिजली बिल अधिकारियों को दिखाए। शुक्ला ने कहा कि भाजपा की सरकार में बिजली से अवैध कमाई का आलम यह है कि प्राचीन खेड़ापति हनुमान मंदिर तक को बिजली कंपनी ने नहीं छोड़ा। पहली बार ऐसा है कि मंदिर को इतना भारी बिल थमाया गया है। मंदिर को 21 हज़ार का बिल भेज दिया, इससे भड़के कांग्रेसियों से बिजली विभाग का किया घेराव।

शुक्ला के साथ क्षेत्र के रहवासी भी पहुंचे और बिजली बिल कम करने की गुहार लगाई। शुक्ला ने कहा कि जिनके घरों में 5 हज़ार का कुल समान नहीं है, उन्हें 5-5, 10-10 हज़ार के बिल भेजे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं। वे जनता की नहीं सुन रहे और ऊपर से बिल की वसूली के लिए गुंडों की भर्ती कर ली है। जनता के साथ हो रही इस प्रताड़ना के खिलाफ शुक्ला बिजली कंपनी के दफ्तर में ताला डालने जा रहे थे जिसको लेकर पुलिस कर्मियों के साथ उनकी बहस भी हुई।

उन्होंने चेतावनी दी यदि गरीबों के बिजली के बिल कम नहीं किये गए तो वे अगली बार बिजली दफ्तर में क्षेत्र की जनता के साथ ताला डाल देंगे। इस अवसर पर महेश मेहरा, राहुल सेन, आशुतोष द्विवेदी, राजेश पवार, अंकित द्विवेदी, ऋषभ शुक्ला, बसंत बिहारे, हितेश चौहान, राहुल परिहार, सागर कर्ण, विक्की पांडे, बलराम ठाकुर, शंकर विश्वकर्मा, शाबिद खान, मनोज ठाकुर, श्याम पटेल आदि मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT