प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में रीवा में कांग्रेस का धरना
प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में रीवा में कांग्रेस का धरना Social Media
मध्य प्रदेश

प्रियंका की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर उतरे कांग्रेसी, रीवा में कांग्रेस का धरना

Author : Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया, इसके बाद प्रियंका को सीतापुर के गेस्ट हाउस में रखा गया है। बता दें कि, प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसी सड़क पर उतर आए। सोमवार को कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में धरना शुरू कर दिया है।

रीवा में कांग्रेस नेत्री के नेतृत्व में धरना

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा प्रियंका गांधी को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में रीवा में कांग्रेस नेत्री कविता पांडे के नेतृत्व में राजीव गांधी जी की मूर्ति के समक्ष धरना देकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट के इस्तीफ़े की मांग की गई।

कांग्रेस नेत्री कविता पांडे ने ट्वीट कर कहा

रीवा महिला कांग्रेस नेत्री कविता पांडे ने ट्वीट कर कहा कि संघ ने दादी को गूंगी गुड़िया समझने की गलती की थी, आज भी वो ही गलती कर रहे हैं! अजय सिंह बिष्ठ होश मे आओ।

वहीं, मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि उत्तरप्रदेश में अजय बिष्ट की सरकार देश के लोकतंत्र पर प्रहार कर रही है, अधिकारों को कुचल रही है। प्रियंका गांधी और कांग्रेस किसानों के साथ है और किसानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी।

उत्तरप्रदेश के निर्लज्ज और अहंकारी मुख्यमंत्री ने जो किसानों के साथ अत्याचार किया है उसके विरोध में प्रियंका गांधी जी और कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। देश विरोधी, किसान विरोधी और जवान विरोधी बीजेपी को अब जनता सबक सिखाएगी।
एमपी कांग्रेस

आपको बताते चलें कि, लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में कई लोग मारे गए थे, हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारों से मिलने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी देर रात दिल्ली से लखनऊ पहुंची थीं, इसके कुछ देर बाद वे लखीमपुर के लिए रवाना हुईं। प्रियंका रूट बदलकर पुलिस की नजरों से बचते हुए लखीमपुर जा रही थीं, लेकिन पुलिस ने सीतापुर जिले में हरगांव बॉर्डर पर उन्हें हिरासत में ले लिया और उन्हें PAC गेस्ट हाउस ले जाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT