नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर पर अश्नीर ग्रोवर का विवादित बयान, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- जिनके दिमाग में कचरा है, उन्हें गंदगी ही दिखेगी

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • इंदौर ने लगातार 6 बार स्वच्छता में अव्वल आकर मील का पत्थर स्थापित किया है।

  • इंदौर पर अश्नीर ग्रोवर द्वारा दिए गए विवादित बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार।

  • नरोत्तम मिश्रा ने कहा- अशनीर ग्रोवर जैसे लोग जिनके दिमाग में कचरा होता है, उन्हें गंदगी ही दिखाई देगी।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर राज्य ने इस साल भी स्वच्छता में पहला अंक हासिल किया है। बता दें, इंदौर शहर ने लगातार 6 बार स्वच्छता में अव्वल आकर मील का पत्थर स्थापित किया है। वहीं, राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर नंबर वन रहने पर 'भारत पे' के सह संस्थापक अशनीर ग्रोवर ने विवादित टिप्पणी की, जिसके बाद बवाल मच गया। उनके द्वारा दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है। उनके इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात:

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "इंदौर ने लगातार 6 बार स्वच्छता में अव्वल आकर मील का पत्थर स्थापित किया है। अशनीर ग्रोवर जैसे लोग जिनके दिमाग में कचरा होता है, उन्हें गंदगी ही दिखाई देगी। इंदौर और इंदौरवासियों के सफाई कल्चर पर पूरे देश को गर्व है।"

जानकारी के लिए बता दें कि, अशनीर ग्रोवर जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जेआईटीओ) की इंदौर इकाई द्वारा आयोजित व्यापार अधिवेशन में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने यहां की सफाई व्यवस्था को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होने कहा कि,"मैं तीन चार बार से सुन रहा हूं कि, इंदौर सफाई में नंबर वन है, लेकिन सड़कों से रैपर उठाना सफाई नहीं होती है। मुझे तो लगता है इंदौर ने स्वच्छता सर्वे खरीदा है।" इस बयान का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आयने के बाद इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि, शहर के नागरिकों और सफाईकर्मियों के कथित अपमान को लेकर ग्रोवर को मानहानि का नोटिस भेजा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT