नर्मदापुरम में तेज लाउडस्पीकर बजाने पर विवाद
नर्मदापुरम में तेज लाउडस्पीकर बजाने पर विवाद Social Media
मध्य प्रदेश

नर्मदापुरम में तेज लाउडस्पीकर बजाने पर विवाद, हिंदू संगठन ने चर्च के सामने किया जमकर हंगामा

Priyanka Yadav

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। एमपी के नर्मदापुरम में तेज लाउडस्पीकर बजाने पर जमकर विवाद सामने आया है, यहां एक चर्च के सामने लाउडस्पीकर की तेज आवाज और हिन्दू विरोधी भाषण देने के आरोप को लेकर बवाल मच गया, चर्च के सामने हिंदू संगठन ने जमकर हंगामा किया।

हिंदू संगठनों का हंगामा

मिली जानकारी के मुताबिक, नर्मदापुरम के सेंट जॉर्ज चर्च परिसर में बीते दिनों से ईसाई धर्मसभा चल रही है। इस दौरान तेज आवाज में लाउड स्पीकर भी चल रहा था। लाउड स्पीकर की तेज आवाज और हिंदू विरोधी भाषण देने के आरोप में कल हिंदू संगठन के लोग नारेबाजी करते हुए चर्च के सामने बैठ गए और जमकर हंगामा किया।

हिंदू संगठन के नितेश ने बताया कि, साउंड सिस्टम की आवाज कम करने की बात चर्च में कही थी। लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने आवाज कम करने से मना कर दिया, इसी बात को लेकर विरोध किया गया। वहीं आरोप था कि सभा में हिंदू धर्म विरोधी बातें की जा रही हैं। यह कहते हुए उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी करने लगे। जय श्रीराम के नारे भी लगाए। हंगामा होता देख वहां भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई, अफसरों के पहुंचने के बाद मामला शांत हो सका।। यहां, हिंदू संगठन के दिनेश तिवारी, आलोक शर्मा, नितेश खंडेलवाल के नेतृत्व में कई लोग ने जमकर हंगामा किया।

कई जिलों में लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर आपत्ति जताने की बात आई थी सामने

रतलाम के अलावा कई जिलों में भी लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर आपत्ति जताने की बात सामने आई थी, हिंदू जागरण मंच ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर खंडवा, बड़वानी, धार और उज्जैन के थानों में भी इसी तरह की अर्जियां दी थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- MP में अजान विवाद: मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान होने पर हिंदू संगठन ने जताई आपत्ति

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT