BJP नेता पर एफआईआर
BJP नेता पर एफआईआर Social Media
मध्य प्रदेश

MP में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबाजी को लेकर बढ़ा विवाद, इस मामले में BJP नेता पर एफआईआर

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। "भारत जोड़ो यात्रा" में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबाजी को लेकर विवाद बढ़ गया है, MP में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेबाजी को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर वॉर छिड़ गई है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट और यात्रा को बदनाम करने की साजिश बताया है। जिसके बाद इस मामले में बीजेपी मीडिया प्रभारी पर FIR दर्ज की गई है।

भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर:

मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाना में FIR दर्ज की गई है। भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर पर आरोप है कि, उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे जोड़े है और इसे ट्विटर पर शेयर किया है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एफआईआर की कॉपी शेयर करते हुए करारा जवाब दिया है, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि, "FIR... बहुत हुआ अब! न देश की छवि ख़राब होने देंगे, न नेता की, न तपस्या की और न ही पार्टी की झूठ फैलाओगे तो FIR से स्वागत होगा, फ़िलहाल इस योजना के पहले लाभार्थी हैं Lokendra Parasar जो “पाकिस्तान ज़िंदाबाद” करते हुए Edited Video फैलाए हैं, इस योजना का विस्तार होता रहेगा"

बता दें, इस मामले को लेकर सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया के जरिए बयानबाजी भी हो रही है। इधर इस मामले पर एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, भारत जोड़ो यात्रा को अपार जन समर्थन मिलता देख बौखलाई भाजपा ने यात्रा को बदनाम करने के लिए एक डॉक्टर्ड वीडियो चलाया है।हम इसके ख़िलाफ़ तुरंत क़ानूनी कार्यवाही कर रहे हैं। हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं। उनको करारा जवाब दिया जाएगा!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT