इन जिले में 10 मई तक बढ़ा लॉकडाउन
इन जिले में 10 मई तक बढ़ा लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अब इस जिले में 10 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

Author : Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना वायरस से जहां कई जिले कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में लगातार कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया जा रहा है, बता दें कि पहले ही के जिलों में काेराेना मरीजाें की बढ़ती संख्या और बढ़ते माैत के आंकड़ाें के कारण लॉकडाउन लागू है वहीं अब दतिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 10 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है।

दतिया कलेक्टर ने किया ट्वीट

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी संजय कुमार ने दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत् पूर्व में जारी आदेशों में आंशिक संशोधन करते हुए सम्पूर्ण दतिया जिले में प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर जनता कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक लागू रहेगा।

कोरोना कर्फ्यू 10 मई की सुबह 6 बजे तक :

कलेक्टर के आदेश के मुताबिक दतिया में 10 मई की सुबह 6 बजे तक जनता कोरोना कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान जिन गतिविधियों को छूट दी गई है, इस संबंध में शनिवार को जारी आदेश के अनुसार, 2 मई रविवार से सब्जी मंडी, सब्जी की दुकानें और फल की दुकानें सिर्फ सम संख्या तारीखों पर ही खुलेंगीं, व्यापारिक, व्यावसायिक एवं सामाजिक कारणों से उत्तरप्रदेश की सीमा में आने-जाने की अनुमति नहीं होगी। बस चिकित्सा कारणों से ही आ जा सकते हैं।

बता दें कि कलेक्टर संजय कुमार एवं पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने नगर का भ्रमण कर कोरोना कर्फ्यू का जायजा लिया, इस दौरान कलेक्टर संजय कुमार एवं पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलते पाए गए लोगों को समझाईश देते हुए स्पष्ट हिदायत दी कोरोना से बचना है तो घर पर रहना होगा।

MP में कोरोना की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल :

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है, एमपी में बढ़ रही कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है, रोजाना एमपी से तेजी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों और मौत के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT