बढ़ते संक्रमण के कारण अब भिंड भी हुआ लॉक
बढ़ते संक्रमण के कारण अब भिंड भी हुआ लॉक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बढ़ते संक्रमण के कारण अब भिंड भी हुआ लॉक, 19 से 26 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू

Author : Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है, बता दें कि काेराेना मरीजाें की बढ़ती संख्या और बढ़ते माैत के आंकड़ाें कारण पहले ही कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लागू है। वहीं अब खबर मिली है कि मध्यप्रदेश के भिंड में भी कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है, यह प्रतिबंध 19 अप्रैल शाम 6 बजे से 26 अप्रैल शाम 6 बजे तक लागू रहेगा।

कलेक्टर-एसपी ने कराई मुनादी :

बता दें कि मध्यप्रदेश में तेजी के साथ बढ़ रहे कि वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर प्रदेश के कई जिलों में लॉकडाउन है, लेकिन भिंड लॉकडाउन नहीं लगाया था, अब भिंड में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं इसलिए आज शाम 6 बजे से भिंड में भी लॉकडाउन लग जायेगा, कोरोना कर्फ्यू के दौरान सुबह 7 बजे से पांच घंटे यानि 12 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी जाएगी वही जिले के कलेक्टर, एसपी ने बाजार में घूम-घूमकर इसकी मुनादी करा दी है।

बताते चलें कि भिंड जिले के कुरथरा गांव में कोरोना काल के बावजूद बिना अनुमति लिए शादी हो रही थी वहीं, शादी के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया था इस बात की भनक पुलिस को लग गई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने कल बिना अनुमति के हो रही इस शादी में काम कर रहे हलवाई, टेंट मालिक समेत बैंड वाले और शादी के आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

भिंड कलेक्टर ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के कई जिलों में में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं, इन बीच मध्यप्रदेश के भिंड जिले के कलेक्टर ने ट्वीट कर कहा कि आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी और सार्वजनिक परिवहन का प्रयोग करते समय दूसरों से उचित दूरी बना कर रखें, याद रखें, सफाई, दवाई, कड़ाई, जीतेंगे कोरोना से लड़ाई। मास्क पहनें, हाथ धोएं और दूसरों से उचित दूरी बना कर रखने से आप खुद को और दूसरों को कोरोना के संक्रमण से बचा सकते है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- चुनाव खत्म होते ही दमोह में 19 से 26 अप्रैल तक लगा कोरोना कर्फ्यू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT