कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा
कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में आज से कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से कराया जाएगा पालन: कलेक्टर मनीष

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। घातक कोरोना संक्रमण की रोकथाम और प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने के लिए सरकार व प्रशासन सख्ती कर रहा है इस बीच आज कलेक्टर और डीआईजी ने शहर के कई कंटेन्मेंट जोन का निरीक्षण किया, निरीक्षण के बाद इंदौर कलेक्टर ने कहा कि आज से इंदौर में कड़ाई से कोरोना कर्फ्यू का पालन कराया जाएगा।

बता दें कि कलेक्टर मनीष सिंह, निगम आयुक्त प्रतिभा पाल, डीआईजी मनीष कपूरिया ने आज सुबह संयुक्त रुप से शहर में कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए बनाए गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने निकले, तीनों अधिकारियों ने संयुक्त रुप से शहर के कई कंटेनमेंट जोन में पहुचकर लोगों से बातचीत की। उन्होंने वहां दी जा रही मूलभूत सुविधाओं और व्यवस्थाओं की जानकारी ली और लोगों को समझाइश भी दी।

कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा-

इंदौर कलेक्टर ने कहा कि शहर में फिर बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आज से कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन कराया जाएगा, उन्होंने कहा कि सुबह के समय इंडस्ट्री ट्रांसपोर्ट गोडाउन आदि के कर्मचारी निकलते हैं लेकिन इसके बाद बेवजह शहर में घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कंटेनमेंट एरिया में सख्ती रखी जाएगी केवल मेडिकल इमरजेंसी के लिए ही छूट मिलेगी।
कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा

डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा

वहीं, डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा कि हमारा शुरू से ही प्रयास है कि कोरोना कर्फ्यू के कारण लोगों को असुविधा कम से कम हो। लोग स्वयं ही जवाबदार हैं। अभी जो लोग सुबह के समय दिखाई दे रहे हैं ज्यादातर परमिटेड कैटेगरी के लोग हैं। उन्होंने कहा कि मैं यही कहूंगा कि हमें सख्त कदम ना उठाने पड़े यही सभी से अपेक्षा है।

अन्यथा लॉक डाउन का तो हम अच्छे से इंप्लीमेंट कराएंगे ही।
डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा

बताते चलें कि मध्यप्रदेश कई जिलों में 1 जून से कर्फ्यू में ढील दिए जाने की बात कही जा रही है, हालांकि अंतिम निर्णय क्राइसिस मैनेजमेंट की टीम को करना है। उनकी बैठक 30 और 31 मई को होना जरूरी है, उसके बाद शहर में कर्फ्यू में कितनी ढील दिया जाना है इस पर निर्णय लिया जा सकता है वहीं, इंदौर और भोपाल समेत 7 शहर ऐसे हैं, जहां पर कर्फ्यू में ज्यादा ढील दिए जाने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि भोपाल, इंदौर समेत कई ऐसे जिले है, जहां अभी ज्यादा केस आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT