कोरोनावायरस! COVID-19
कोरोनावायरस! COVID-19 Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, दो दिन में 7 लोगों की मौत

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के शनिवार देर रात 78 नए मामले सामने आए हैं। इसमें 46 केस इंदौर से है, इससे शहर का आंकड़ा 281 हो गया है। साथ ही इंदौर में अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि शनिवार को इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन और मरीजों की मौत की आधिकारिक पुष्टि हुई है। इसके साथ ही, शहर में इस संक्रमण के बाद दम तोड़ने वाले मरीजों की तादाद बढ़कर 30 पर पहुंच गयी है। शासकीय महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि, शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती 75 वर्षीय वृद्ध महिला, 66 वर्षीय बुजुर्ग पुरुष और 52 वर्षीय पुरुष ने पिछले तीन दिन के दौरान दम तोड़ा। वहीं शुक्रवार को एक डॉक्टर समेत तीन लोगों की मौत हुई थी।

मध्यप्रदेश में अब तक कोरोना से संक्रमितों की संख्या 529 हो गई है, जबकि 40 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेश के...

इंदौर में 281,

भोपाल में 131,

उज्जैन में 15,

बड़वानी में 14,

खरगोन में 14,

मुरैना में 13,

विदिशा में 13,

होशंगाबाद में 10,

जबलपुर में 9,

खंडवा में 6,

ग्वालियर में 6,

देवास में 3,

शिवपुरी में 2,

छिंदवाड़ा में 2,

श्योपुर में 2,

बैतूल में 1

सागर में 1,

धार में 1,

रतलाम में 1,

रायसेन में 1,

शाजापुर में 1, संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं इंदौर में 30, उज्जैन में 5, खरगोन में 2, भोपाल, छिंदवाड़ा, देवास में 1-1 की मौत हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT