कोरोना वायरस! COVID-19
कोरोना वायरस! COVID-19 Aditya Shrivastava- RE
मध्य प्रदेश

सिरोंज में मिला कोरोना संक्रमित, कलेक्टर ने दिया कर्फ्यू का आदेश

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। विदिशा जिले के सिरोंज में कोरोना के पहले पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद कलेक्टर पंकज जैन द्वारा शहर की सुरक्षा और कोरोना से बचाव एवं रोकथाम के लिए कर्फ्यू का आदेश जारी किया गया है।

बता दें, सिरोंज में मिले कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज को जिला प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड में स्वास्थ्य टीम की निगरानी में रखा है।

जिला कलेक्टर ने बताया कि तीन दिन पहले कुछ लोगों के सैंपल भेजे गए थे, जिनमें से एक व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। वहीं व्यक्ति के संपर्क में आये सभी लोगों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। जानकारी के अनुसार, कोरोना से संक्रमित व्यक्ति 29 वर्षीय असम का निवासी है।

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार, सिरोंज शहर में दूध एवं दवाईयों की दुकान के अलावा अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। आदेश का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में अब तक कोरोना से संक्रमितों की संख्या 223 हो गई है, जबकि 14 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 3 लोग ठीक हो चुके हैं। प्रदेश के...

इंदौर में 135,

भोपाल में 55,

मुरैना में 12,

उज्जैन में 8,

जबलपुर में 8,

खरगोन में 4,

बड़वानी में 3,

शिवपुरी में 2,

ग्वालियर में 2,

छिंदवाड़ा में 2,

सिरोंज(विदिशा) में 1 संक्रमित मरीज है। वहीं इंदौर में 9, उज्जैन में 2, भोपाल, छिंदवाड़ा, खरगोन में 1-1 की मौत हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT