प्रदेश के इन जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू
प्रदेश के इन जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में कोरोना का तांडव: अब इन जिलों में भी बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना जैसे घातक वायरस ने तांडव मचा रखा है। जिससे रोजाना कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। कोरोना की इस बढ़ती तेज रफ्तार ने हर किसी को सहमा कर रख दिया है, बता दें कि कई जिलों से तेजी से कोरोना पॉजिटिव मरीजों और मौत के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब इन जिलों में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया हैं।

इन जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू :

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है तेजी से बढ़ रहे खतरनाक वायरस ने अपनी पकड़ सभी देशों में बना ली है। इस बुरे असर से देश को बचाने के लिए लगातार तमाम प्रयास भी किये जा रहे हैं, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है। तेजी से कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मध्यप्रदेश के सागर, धार, सतना, खरगोन जिले में फिर कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया है।

धार में 3 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

बेकाबू होते कोरोना को रोकने के लिए मध्यप्रदेश के धार जिले में भी 3 मई तक कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक धार में 3 मई सुबह 6 बजे तक अब कर्फ्यू जारी रहेगा, धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

सतना में 1 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू बढ़ा :

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्यप्रदेश के सतना जिले में भी 1 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक यहां 1 मई सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा, सतना कलेक्टर ने नए आदेश जारी कर दिए हैं।

सागर में 1 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सागर जिले में 1 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है। बता दें कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

खरगोन में 3 मई तक कोरोना कर्फ्यू :

इसके अलावा मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में भी 3 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है, यहां पर 3 मई सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा, क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में कलेक्टर ने यह निर्णय लिया है, यहां पहले की तरह आवश्यक सेवाओं को छूट रहेगी।

एमपी में कोरोना की स्थिति :

प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर आउट ऑफ कंट्रोल होती जा रही है, इस बात का अंदाजा ऐसा लगा सकते हैं कि एमपी में 24 घंटे में 12,919 नए संक्रमित मिले, जबकि स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 11,091 रही, इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा 4 लाख 85 हजार 703 और स्वस्थ्य होने वालों का आंकड़ा 3 लाख 91 हजार 299 हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT