संपूर्ण लॉकडाउन में कोरोना के बढ़ते कदम
संपूर्ण लॉकडाउन में कोरोना के बढ़ते कदम Social Media
मध्य प्रदेश

MP: लोग घरों में कैद फिर भी बढ़ रहे कोरोना के कदम,जानें पूरे हालात

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में फैल चुका है तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संकट से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना मरीज की संख्या 182 से बढ़कर 193 हो गई है और अब तक 13 की मौत हो गई है।

इंदौर में तेजी से हुई 135 संख्या : आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना तेज़ी रफ्तार से बढ़ रहा है। जानकारी के अनुसार इंदौर में 128 पॉजिटिव केस बढ़कर 135 हो गये हैं, इंदौर में कोरोना पीड़ित मरीजों की मौत का आंकड़ा भी अब तक 7 से 9 मरीजों की मौत हो चुकी है।

मध्यप्रदेश में कोरोना संकट की स्थिति :

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में अब तेजी से इजाफा होने लगा है। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 193 से हो गई है, इंदौर में 135, राजधानी में 15 मुरैना में 12, उज्जैन में जबलपुर में 8, ग्वालियर मेंं 2 और शिवपुरी में 2 खरगोन में 3, छिंदवाड़ा में भी 2 बड़वानी में 3 कोरोना पॉजिटिव केस हैं। पॉजिटिव केस सामने आए हैं ।

मध्य प्रदेश में कोरोना से 13 की मौत

इंदौर में 9 मरीजों की मौत हो चुकी है। उज्जैन में 7 पॉजिटिव मरीज में से 2 की मौत हो चुकी है। खरगोन में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 1 की मौत हो गई है। छिंदवाड़ा में भी 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में​ से 1 की मौत हो गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT