मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

राजभवन में कोरोना की दस्तक, 31 मई तक होगा मंत्रिमंडल का विस्तार?

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित राजभवन में वैश्विक महामारी कोरोना की दस्तक। राजभवन परिसर में रहने वाले 7 लोगों कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद यह इलाका कंटेंटमेंट एरिया में आ गया हैं। हालांकि अभी तक प्रशासन ने राजभवन को कंटेंटमेंट एरिया घोषित नहीं किया है। लेकिन केंद्र की गाइडलाइन के अनुसार संक्रमित मरीज मिलने पर तीन किलोमीटर तक एरिया कंटेंटमेंट घोषित किया जाता है। ऐसे में देखना है कि शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार 31 मई तक होगा या 14 दिन के लिए टल सकता है।

बता दें कि 3 दिन पहले राजभवन परिसर में संक्रमित मिले व्यक्ति के परिवार के लोगों की रिपोर्ट आज यानि बुधवार को पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही परिसर में रहने वाले 4 अन्य लोगो की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। गवर्नर हाउस में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7 हो गई हैं। सभी मरीजों को गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। साथ इनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी ली जा रही है।

उधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लगातार भाजपा कार्यालय में बैठकों का दौर जारी है। सीएम ने कुछ घण्टों के अंदर दूसरी बार भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचकर अहम बैठक की। यह बैठक प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ हुई। बताया जा रहा है कि 31 मई तक मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा।

जानकारी के अनुसार, भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा भेजे गए नामों पर सहमति दे दी है। मंगलवार देर शाम हुई सीएम, प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के बीच हुई बैठक में मंत्रिमंडल के विस्तार के लिए कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिंधिया समर्थक 8-9 लोगों को मंत्री बनाएं जाने के साथ ही शिवराज सिंह चौहान के पिछले शासनकाल में मंत्री रहे विधायकों को मंत्री बनाएं जाने पर सहमति बनी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT