इंदौर, उज्जैन के बाद इन शहरों में भी बढ़ा लॉकडाउन
इंदौर, उज्जैन के बाद इन शहरों में भी बढ़ा लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

एमपी में कोरोना का तांडव! इंदौर, उज्जैन के बाद इन शहरों में भी बढ़ा लॉकडाउन

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना वायरस का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है, बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस का आंकड़ा बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है, इसी के साथ कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं, कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है तेजी से बढ़ रहे खतरनाक वायरस ने अपनी पकड़ सभी देशों में बना ली है, इस बुरे असर से देश को बचाने के लिए लगातार तमाम प्रयास भी किये जा रहे हैं, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है, कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सीएम शिवराज ने इंदौर और उज्जैन के बाद इन शहरों में भी लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक

आज क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ हुई बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया है, बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि एक दिन में करीब पांच हजार केस आना चिंताजनक है वहीं तेजी से कोरोना संक्रमित मिलने के बाद इंदौर, जबलपुर, उज्जैन सहित कई शहरों में लॉकडाउन बढ़ाया गया है।

बैठक के बाद सीएम ने लिया ये फैसला

  • कोरोना महामारी की रोकथाम के क्रम में बड़वानी, राजगढ़, विदिशा ज़िलों में 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लाॅकडाउन निरंतर रहेगा।

  • बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी ज़िलों और जबलपुर शहर में 12 अप्रैल की रात से 22 अप्रैल की सुबह तक लाॅकडाउन रहेगा।

  • इंदौर शहर, राऊ नगर, महू नगर, शाजापुर शहर और उज्जैन शहर में 19 अप्रैल सुबह 6 बजे लाॅकडाउन निरंतर रहेगा।

लॉकडाउन में मिलेगी ये छूट :

बताते चलें कि मुख्यमंत्री के साथ हुर्ई वीडियो कान्फ्रेंसिंग में जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने लाकडाउन बढ़ाने की मांग की थी, बैठक के बाद शिवराज ने इंदौर, उज्जैन सहित 12 शहरों में लॉकडाउन बढ़ाया, ऐसे में सीएम शिवराज ने यह निर्णय लिया गया है कि लाॅकडाउन से आवश्यक वस्तुओं को मुक्त रखा गया है, सुबह 11 से 5 बजे तक किराना, सब्जी व अन्य जरूरी सामान बेचा जा सकेगा।

लापरवाही का ही परिणाम है- रोजाना तेजी से मिल रहे हैं नए मरीज

आपको बताते चलें कि प्रदेश में अब कोरोना वायरस में भयानक रूप ले चुका है, प्रदेशभर में कोने-कोने में कोरोना महामारी का हाहाकार जबरदस्‍त है, ये कोरोना वायरस बड़ी तादाद में लोगों को अपना शिकार बना रहा है, जिससे प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में बम्पर बढ़त हो रही है। बता दें कि प्रदेश में बढ़ते मामले को लेकर लापरवाही का ही परिणाम है कि रोजाना तेजी से नए मरीज मिल रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT