पन्ना जिले में कोविड सेंटर से फरार हुआ कोरोना मरीज
पन्ना जिले में कोविड सेंटर से फरार हुआ कोरोना मरीज Anil Tiwari
मध्य प्रदेश

पन्ना : पन्ना जिले में कोविड सेंटर से फरार हुआ कोरोना मरीज

Author : Anil Tiwari

पन्ना, मध्य प्रदेश। पन्ना जिले में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है, वहीं आज एक कोरोना मरीज के कोविड़ सेंटर से भागने की खबर ने हड़कम्प मचा दिया है। गौरतलब है कि सोमवार को जांच में कोरोना पॉजिटिव रहे शाहनगर विकासखण्ड के ग्राम देवरी निवासी युवक को उपचार के लिए पवई के पॉलीटेक्निक महाविद्यालय में बनाए गये कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया। जहां रात में वह सामान्य रूप से रहा और दोपहर के समय सभी को चकमा देकर भाग निकला। बताया जाता है कि सुबह 11:30 बजे उसे भोजन दिया गया था। उसके बाद जब दोपहर में वह कहीं नजर नहीं आया तो यहां तैनात कर्मचारियों ने बीएमओ पवई को सूचना दी। सूचना पाते ही मौके पर अधिकारी पहुंचे और उसकी तलाश शुरू की गई।

बताया जाता है कि युवक में कोरोना के कोई प्रकट लक्षण नहीं थे, जबकि उसकी कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आई थी। तभी से वह बेहद परेशान था और खुद को जबरन कोरोना बताने से नाराज बताया जा रहा था। डॉ. ओमहरि शर्मा ने बताया कि मरीज के कोविड सेंटर से भागने की सूचना तुरंत ही पवई थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। युवक में कोरोना के लक्षण नहीं थे, जिसके चलते वह परेशान था।  इन्हीं कारणों के कारण वह भाग निकला। गौरतलब है कि संक्रमित मरीज के इस तरह भागने से वह कई लोगों के लिए मुसीबत बन सकता है। यही कारण है कि पुलिस भी बेहद तत्परता से उसकी तलाश कर रही है। लेकिन खबर लिखे जाने तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। जिससे प्रबंधन बेहद सकते में है और लोगों में भी डर देखा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT