मुरैना में बदली स्थिति, बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या
मुरैना में बदली स्थिति, बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या Syed Dabeer -RE
मध्य प्रदेश

मुरैना में बदली स्थिति, बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना का प्रकोप फैलता जा रहा है, वही कोरोना संकटकाल के बीच के मुरैना जिले में भोपाल से अपनी फैमली को गांव छोड़ने आये कोरोना संक्रमित पुलिस आरक्षक की पत्नी सहित परिवार के 7 लोगों को आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया और जिला प्रशासन ने गांव में चिकित्सकों की टीम तैनात कर दी है।

स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया :

मुरैना के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी आर सी बांदिल ने यहां बताया कि गत 22 अप्रैल को भोपाल में पदस्थ कोरोना पॉजिटिव एक आरक्षक अपनी पत्नी व दो बच्चों को यहां अपने गांव चमरगंवा छोड़कर 23 अप्रैल को वापस भोपाल लौट गया। भोपाल में जब उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।कोरोना मरीज आरक्षक ने जब गांव में अपने भाई सुरेंद्र धाकड़ को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी तब उसके भाई ने मुरैना जिले के कैलारस में चिकित्सकों को इसकी जानकारी दी

कोरोना मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती :

मिली सूचना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और कोरोना मरीज आरक्षक की पत्नी सहित परिवार के सात लोगों को गांव से लाकर कैलारस अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर प्रियंका दास ने एहतियात के तौर पर गांव में चिकित्सकों की टीम तैनात कर दी है। बांदिल ने कहा कि आइसोलेशन वार्ड में भर्ती सभी सातों कोरोना संदिग्धों के सेंपल लेकर जांच के लिये कल भेजे जाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT