सिरोंज में 37 दिन बाद मिला कोरोना पॉजिटिव केस
सिरोंज में 37 दिन बाद मिला कोरोना पॉजिटिव केस Social Media
मध्य प्रदेश

सिरोंज में फिर मिला कोरोना पॉजिटिव केस

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। सिरोंज, पथरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कजरी मड़वासा में एक महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि महिला का नाम गिन्दा शंकर कुशवाहा है, जो कि परिवार के साथ इंदौर से आई थी। जैसे ही इसकी खबर सिरोंज एसडीएम अनिल सोनी को लगी उन्होंने तत्काल पथरिया थाना प्रभारी बी.डी. सिंह एवं बीएमओ प्रमोद कुमार दीवान को गांव में भेजा और कोरोना पॉजिटिव आई महिला को एंबुलेंस के माध्यम से विदिशा रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को महिला अपने पति एवं बच्चों के साथ इंदौर से एक ट्रक में बैठकर पथरिया पहुँची थी। जिस ट्रक में वह आई थी उसमें लगभग 25 लोग सवार थे। पथरिया से महिला अपने परिवार समेत बाइक से अपने गांव पहुँची थी।

सिरोंज के राजीव गांधी स्मृति चिकित्सालय के डॉ. अमित ने बताया कि महिला में कोरोना वायरस से जुड़े लक्षण दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद उनसे विदिशा भेजा गया है। जबकि उसके पति और तीनों बच्चों सहित घर में रह रहे 7 लोगों की क्वारंटाइन किया गया है।

जहां महिला पॉजिटिव मिली हैं वह गांव कजरी मड़वासा 600 लोगों वाली आबादी का गांव है। हमारी टीम वहां सक्रिय हैं:- अनिल सोनी, सिरोंज एसडीएम

कजरी मड़वासा निवासी महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 11 मई को स्वास्थ्य अमले ने उसका सेम्पल लिया था। उसे गले में दर्द की शिकायत है। महिला को विदिशा अस्पताल में रखा गया हैं:- पंकज जैन, कलेक्टर विदिशा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT