नागदा में कोरोना की फिर दस्तक
नागदा में कोरोना की फिर दस्तक Social Media
मध्य प्रदेश

नागदा जंक्शन: कंटेनमेंट एरिया का एसडीएम शर्मा ने किया निरीक्षण

Author : राज एक्सप्रेस

नागदा जं., मध्य प्रदेश। विद्यानगर में कोरोना पॉजीटिव मरीज आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हाई अर्लट हो गया। प्रशासन ने विद्यानगर के एक निर्धारित क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर सीमा सील कर दिया है। स्वास्थ्यकर्मियों ने दिनभर में 15 व्यक्तियों के सेंपल लेकर 84 लोगों को स्क्रीनिंग की। शाम को एसडीएम, सीएसपी ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण किया।

विद्यानगर में कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद एसडीएम रामप्रसाद वर्मा ने रात्रि में ही विद्यानगर के एक निर्धारित क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया। तहसीलदार विनोद शर्मा, बिरलाग्राम इंचार्ज टीआई हेमंत सिंह जादौन ने तत्काल मौके पर पहुंचकर ट्रेवल हिस्ट्री तैयार की। जिसमें एक किराना दुकान संचालक, एक हेयर सैलून संचालक सहित एक अन्य व्यक्ति को चिह्नित किया गया। बीएमओ डॉ. कमल सोलंकी, डॉ. जितेद्र वर्मा, डॉ. मलय वर्मा एवं रितेश उपाध्याय ने रात्रि में ही आसपास के रहवासियों की स्क्रीनिंग शुरु कर दी। गुरुवार की सुबह टीम ने अमले के साथ पहुंचकर 16 घरों के 84 लोगों को स्क्रीनिंग की। इस दौरान 15 व्यक्तियों के सेंपल लिए गए, जिनको जांच के लिए भेज दिया गया है। कंटेनमेंट एरिया की निगरानी के लिए 4 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। नगरपालिका के नोडल अधिकारी बसंतसिंह रघुवंशी, अतिक्रमण दल प्रभारी पवन भाटी ने रातभर में कंटेनमेंट एरिया की सीमाओं को सील किया। गुरुवार की शाम को एसडीएम वर्मा, सीएसपी मनोज रत्नाकर ने प्रशसनिक अधिकारियों के साथ कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण किया। इस दौरान नायब तहसीलदार विनोद शर्मा, अनु जैन आदि मौजूद रहे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT