रतलाम में बढ़ी कोरोना संख्या
रतलाम में बढ़ी कोरोना संख्या Sunil Saraswat
मध्य प्रदेश

रतलाम में बढ़ी कोरोना संख्या, पहले से सील क्षेत्र में 3 संक्रमित

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के रतलाम में आज सुबह भोपाल से प्राप्त कोरोना की रिपोर्ट में 32 सैंपल की रिपोर्ट दी गयी। जिसमे 3 सैंपल पॉजिटिव आये हैं। जबकि 29 सैंपल निगेटिव आये हैं।

उक्त जानकारी देते हुए पी आर ओ ने बताया-

रिपोर्ट में 1 पुरुष, 2 महिला पॉजिटिव आये हैं, वह पूर्व के कंटेन्मेंट क्षेत्र शिव नगर के हैं । इसलिए कोई नवीन कन्टेनमेंट एरिया नही बनाया जावेगा। इसके पूर्व चार पाजीटिव सेंपल भी पहले से सील जावरा फाटक क्षेत्र के ही थे। अंतः साथ कोरोना संक्रमण के नए सात रोगी मिलने से भी शहर में कोई नया क्षेत्र सील नहीं किया गया। पी आर ओ के अनुसार रतलाम जिले में आज तक प्राप्त कुल पॉजिटिव की संख्या 23 है । वहीं 11 लोग इलाज के बाद अपने घर पर हैं बाकी वर्तमान में शेष कोरोना पॉजिटिव की संख्या 10 है। सभी का स्वास्थ स्थिर है ।

शहर का सबसे पहला सील हुआ लोहार रोड खोला 8 अप्रैल को सील हुआ लोहार रोड प्रशासन ने भोपाल सचिवालय से आये नए आदेश पर पूरे लोहार रोड कन्टेनमेंट क्षेत्र की सभी पाबंदी हटा दी है। लेकिन शहर में चल रहे लाक डाउन के नियम पूर्व की तरह लागू रहेंगे। इस क्षेत्र में दो तीन बार लोगों ने समान की कमी को लेकर हंगामा भी कर दिया था लेकिन अब यहाँ पूरे शहर की तरह ही माहौल होने से लोगों में राहत देखी जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT