कोरोना समीक्षा बैठक
कोरोना समीक्षा बैठक  Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना समीक्षा बैठक : CM ने कहा- आवश्यक व्यवस्थाओं का फॉलोअप ठीक ढंग से करें

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में काेराेना की बढ़ती रफ्तार होने के साथ ही सख्ती भी तेज होती जा रही है, इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कोरोना से बचाव के लिये लोगों से अपील कर रहे हैं, इसके अलावा सीएम कोरोना को लेकर लगातार बैठक कर रहे हैं। आज भी सीएम ने कोविड की स्थिति की समीक्षा की।

कोरोना की स्थिति को लेकर सीएम की बैठक :

आज मंत्रालय में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मंत्रियों और अधिकारियों के साथ राज्य में कोविड स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की, इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कई निर्देश भी दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मध्यप्रदेश में कोविड-19 की स्थिति, आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता एवं टीकाकरण के संबंध में समीक्षा बैठक की। इस बैठक में सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोविड के केसों की संख्या बढ़ रही है इसलिए अब हमें अधिक सावधान होने की आवश्यकता है। हम बढ़ रहे इन केसों को चुनौती के रूप में लें और आवश्यक व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें।

आवश्यक व्यवस्थाओं का फॉलोअप ठीक ढंग से करें : CM चौहान

समीक्षा बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- आवश्यक व्यवस्थाओं का फॉलोअप ठीक ढंग से करें। ऑक्सीजन, दवाइयों आदि की सुचारु व्यवस्थाओं के लिए जितनी भी समितियां पूर्व में बनाई गई हैं उन सभी को पुनर्जीवित करें। हम अपनी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखें। भगवान से प्रार्थना है कि इनकी आवश्यकता ही ना पड़े।

राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले :

बता दें, राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, कोरोना के बढ़ते मामलो को दिखते हुए गृह विभाग की बुधवार को जारी गाइडलाइन में प्रदेश में मेलों पर रोक लगा दी। शादी, ब्याह में दोनों पक्षों की संख्या मिलाकर 250 तक सीमित कर दी गई है। अंत्येष्टि में भी 50 लोग ही जा पाएंगे। वही कर्फ्यू रात 11 बजे से तड़के 5 बजे तक ही रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT