भोपाल में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए
भोपाल में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए  Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा- भोपाल में एक ही दिन में सामने आए पांच मरीज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एमपी में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही

  • भोपाल में कोरोना के पांच नए मामले सामने आए हैं

  • इसके साथ ही एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर आठ पहुंच गई

MP Corona Update: एक बार फिर कोरोना तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है, मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने लगे है राजधानी भोपाल में 32 लोगों की जांच में पांच संक्रमित मिले हैं। इसमें तीन मरीज एक ही परिवार से हैं।

भोपाल में मिले 5 मरीज :

भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है यहां कोरोना के पांच नए मामले (Five new cases of Corona) सामने आए हैं। इसके साथ ही एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर आठ पहुंच गई है। इसमें से छह मरीज होम आइसोलेशन में है जबकि दो मरीज अस्पताल में भर्ती हैं।

अब तक कई जिलों में मिल चुके है कोविड के मरीज

मध्य प्रदेश में फिर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है, अब तक प्रदेश के कई जिलों में कोविड के मरीज मिल चुके है। बता दें, कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन नहीं होने पर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ सकते है इसलिए कोविड को लेकर सतर्क रहें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

दिशा-निर्देश का पालन करें, ताकि कोविड को फैलने से रोका जा सके: CM

बीते दिनों ही इंदौर में 2 कोरोना संक्रमित मरीज के बाद जबलपुर में 1 महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी। मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले सामने आने के बाद मध्यप्रदेश सरकार भी हरकत में आ गई है। सरकार ने कोराना का अलर्ट जारी कर दिया है। मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा था - MP में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए हम भी सतर्क हैं, इसलिए प्रदेश में कोविड गाइडलाइन तुरंत लागू कर दी गई है। "सभी लोगों से अनुरोध हैं कि वे दिशा-निर्देश का पालन करें, ताकि कोविड को फैलने से रोका जा सके"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT