इंदौर सांसद के परिवार के कुछ सदस्य की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
इंदौर सांसद के परिवार के कुछ सदस्य की रिपोर्ट आई पॉजिटिव Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना का कहर! इंदौर सांसद के परिवार के कुछ सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस के कहर ने अपनी पकड़ बना ली है, कोरोना का बढ़ता प्रकोप अब राजनीतिक जगत में तेजी से छाने लगा है इस संक्रमण की चपेट में नेताओं और उनके परिवार के सदस्य आ रहे है हाल ही मिली खबर के अनुसार इंदौर सांसद शंकर लालवानी के परिवार के सदस्यों में कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आने से खलबली मची हुई है।

सांसद शंकर के परिवार के दो सदस्यों को कोरोना :

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर सांसद शंकर लालवानी के भाई, भाभी को कोरोना की खबर आई है वहीं बताया जा रहा है कि बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके बाद सांसद के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसद लालवानी ने भी कोरोना जांच करवाई है।

सांसद लालवानी ने किया ट्वीट :

सांसद ने ट्वीट कर कहा है कि मेरे परिवार के कुछ सदस्‍य (भाई और भाभी जी) कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं और अब सभी परिवारजनों का टेस्‍ट करवाया है। मैं कुछ दिनों के लिए खुद को होम क्‍वारेंटाइन कर रहा हूं और टेस्‍ट की रिपोर्ट आने तक सभी सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। आप भी कोरोना से संंबंधित सावधानियां रखें।

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की बम्पर बढ़त हो रही है वहीं इंदौर और भोपाल में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से हड़कंप मचा हुआ है। जिला प्रशासन हर संभव प्रयास के बाद भी यहां मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज ही इंदौर जिले में कोविड-19 के 153 नये मामले सामने आए है वही कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 303 तक जा पहुंची है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT