इंदौर में बेकाबू कोरोना
इंदौर में बेकाबू कोरोना Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में TI की कोरोना मृत्यु, प्रदेश टॉप करने की राह पर

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना के प्रकोप से हड़कंप मच हुआ है। कोरोना के बढ़ते कहर से मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ रही है मध्यप्रदेश में अब तब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1402 हो गई है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। इतनी सख्‍ती होने के बावजूद मध्यप्रदेश की स्थिति में कोई सुधार नहीं है।

इंदौर से दुःखद खबर :

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के कोरोना फाइटर जूनी इंदौर पुलिस के टीआई देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी कोरोना से जंग लड़ते हुए इस दुनिया को अलविदा कह गए, देर रात 1:30 बजे कोरोना संक्रमित थाना प्रभारी जूनी इंदौर देवेंद्र चंद्रवंशी ने अंतिम सांस ली। पिछले कई दिनों से अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था।

इधर अस्पताल प्रबंधन का कहना है :

जूनि इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी 19 दिन से अरविंदो हॉस्पिटल में एडमिट थे, उन्हें 30 मार्च को एडमिट किया। पहली रिपोर्ट पॉजिटिव थी उसके बाद दो रिपोर्ट नेगेटिव आयी, एक बार स्वास्थ्य बिगड़ा था पर फिर लगातार सुधार हुआ, दोनों 13 और 15 अप्रेल की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद, डिस्चार्ज करने का विचार शुरू हो गया लेकिन कल रात 11:30 बजे अचानक सांस चली और हार्ट रेट तेज हो गयी।

टीआई देवेन्द्र चंद्रवंशी की कोरोना वायरस से मौत

डॉक्टर विनोद भंडारी के अनुसार :

इन्हें पल्मोनरी एम्बुलिजम हुआ है जो एक तरह का हार्ट अटैक है जो नार्मल लोगों में भी होता है। यही इनकी डेथ का मेन कारण है क्योंकि कोरोना तो खत्म हो चुका था और दो रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी थीं, आज तक डिस्चार्ज करने वाले थे इनको।

इंदौर में मरीजों की रिकॉर्ड बढ़त :

मध्यप्रदेश में कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है। इंदौर में अब तक 891 पॉजिटिव केस आ गए हैं। इस कोरोना संक्रमण से इंदौर में बेकाबू है। प्रदेश संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं द्वारा शनिवार रात जारी नोवेल कोरोना वायरस कोविड-19 मीडिया बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में अब तक 69 लोगों की इस कारण जान जा चुकी है, वहींं, अकेले इंदौर में अब तक 47 लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

राजधानी भोपाल चिंताजनक :

वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं आपको बता दें कि राजधानी में कोरोना की संख्या बढ़कर 213 हो गई है, वहीं इनमें से 6 की मौत हो गई है, जबकि 31 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT