मप्र में भाजपा वापसी के साथ कोरोना वायरस का आगमन
मप्र में भाजपा वापसी के साथ कोरोना वायरस का आगमन  Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

मप्र में भाजपा वापसी के साथ कोरोना वायरस का आगमन

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की सत्ता संघर्ष में 15 महीने बाद भाजपा की वापसी के साथ ही प्रदेश के जबलपुर से हुआ कोरोना वायरस का आगमन। मध्यप्रदेश की सत्ता संघर्ष में जहां शुक्रवार को 15 महीने बाद भारतीय जनता पार्टी की वापसी हुई है, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के जबलपुर से कोरोना वायरस ने भी दस्तक दे दी है। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना वायरस की शुक्रवार देर शाम दो परिवार के चार मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबलपुर में कोरोना के चार पॉजिटिव केस सामने आने से प्रदेशभर में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें, कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 15 महीने तक सरकार चलाने के बाद शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे के साथ ही भाजपा के लिए सरकार बनाने का दावा पेश करने का रास्ता साफ हो गया है। अब मप्र की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी की वापसी हो चुकी है। साथ ही शिवराज सिंह चौहान के निवास पर ने कोरोना वायरस के कारण शुक्रवार को विधायक दल का सामूहिक भोजन का कार्यक्रम रद्द हुआ।

वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के जबलपुर से कोरोना वायरस के संक्रमण की शुरुआत हो गई। शुक्रवार देर शाम दो परिवार के चार मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबलपुर में कोरोना के चार पॉजिटिव केस सामने आने से प्रदेशभर में हड़कंप मच गया है। जबलपुर से चार मरीज थाईलैंड और दुबई से शहर लौटे हैं। लेकिन सभी तक उनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT