Ratlam Lock Down
Ratlam Lock Down  RE- Syed Dabeer
मध्य प्रदेश

आज रात 12 बजे से रतलाम टोटल लॉकडाउन

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। रतलाम । आज रात 12 बजे से 8 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक रतलाम टोटल लॉकडाउन के आदेश कलेक्टर रूचिका चौहान ने जारी कर दिए हैं। प्रशासनिक अधिकारियों की बड़ी बैठक में यह निर्णय लिया गया।

रतलाम में आज रात 12 बजे से 8 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक टोटल लॉकडाउन के आदेश कलेक्टर रूचिका चौहान ने जारी कर दिए हैं। प्रशासनीक अधिकारियों की बड़ी बैठक चल रही है, इसमें यह निर्णय लिया जाएगा कि इस दौरान दूध व दवा की छूट कितनी दी जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है, जिसमें 14 अप्रैल तक सबकुछ बंद है।

केवल दूध व दवा की दुकानें खुली रहेंगी

लॉकडाउन के दौरान रतलाम में दूध व दवा की दुकानें खुल रही हैं, लेकिन मंडी सप्ताह में सिर्फ 3 दिन ही खुलेगी। इसके अलावा प्रशासन ने जरूरी सामान खरीदने के लिए इन दिनों छूट दे रखी थी। लेकिन जिस तरह से पड़ोसी जिले इंदौर व उज्जैन में कोरोना वायरस से मौत की संख्या बढ़ रही है, उसके बाद अब रतलाम में सतर्कता को सख्त करने की जरुरत हो गई है।

रतलाम के लिए यह है राहत की सूचना

हालांकि अब तक रतलाम के लिए राहत की सूचना यह है, कि तबलीगी समाज के जो 10 सदस्यों की कोरोना की जांच करवाई गई थी, वो रिपोर्ट सामान्य आई है। इसके अनुसार वो लोग कोरोना के मरीज नहीं पाए गए हैं। अब प्रशासन यह तय कर रहा है कि टोटल लॉकडाउन का पालन सख्ती से करवाया जाए। इसके लिए कलेक्टर चौहान, एसपी गौरव तिवारी सहित अन्य आला अधिकारियों की बैठक चल रही है। जिसने ज़िले में आए बाहरी लोगों की भी लिस्ट को तीसरी बार चेक किया गया। ऐसे सभी लोगों के घर के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT